मीसा भारती का विवादित बयान, गिरिराज के बहाने पाकिस्तान से कर दी बेगूसराय की तुलना

मीसा भारती ने कहा कि लोगों के पासपोर्ट पर वीजा लगाते-लगाते उनके खुद का ही वीजा किसी और देश के लिए लग गया है. पार्टी (बीजेपी) ने गिरिराज सिंह को पाकिस्तान (बेगूसराय) भेज दिया है.

मीसा भारती का विवादित बयान, गिरिराज के बहाने पाकिस्तान से कर दी बेगूसराय की तुलना
मीसा भारती ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से भरा नामांकन.

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने गिरिराज सिंह पर हमला करते-करते बेगूसराय की तुलना पाकिस्तान से कर दी है. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बतौर आरजेडी प्रत्याशी नामांकन करने के बाद जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने यह बयान दिया है.

मीसा भारती ने कहा कि लोगों के पासपोर्ट पर वीजा लगाते-लगाते उनके खुद का ही वीजा किसी और देश के लिए लग गया है. पार्टी (बीजेपी) ने गिरिराज सिंह को पाकिस्तान (बेगूसराय) भेज दिया है.

मीसा भारती ने कहा कि नवादा छोड़ बेगूसराय जाना पाकिस्तान जाने के बराबर है.  इस दौरान उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह खुद की टीआरपी बढ़ाने के लिए उल्टा-सीधा बयान देते रहते हैं.

ज्ञात हो कि राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने आज यानी गुरुवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है. इस मौके पर उनके साथ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी नेता और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ-साथ भोला यादव भी मौजूद रहे. इससे पहले मीसा भारती अपनी मां यानी राबड़ी देवी के साथ एक ही गाड़ी में सावर होकर नामांकन के लिए निकली थी. इस दौरान मीसा भारती ने अपने पास लालू प्रसाद की तस्वीर भी हाथों में ले रखी थी.