close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव : छठे चरण के लिए थम गया प्रचार, बाहुबलियों के कारण चर्चा में रहा वैशाली

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में महागठबंधन प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह ने मोकामा विधायक और बाहुबली अनंत सिंह को अपने पक्ष में रोड शो के लिए उतारा.

लोकसभा चुनाव : छठे चरण के लिए थम गया प्रचार, बाहुबलियों के कारण चर्चा में रहा वैशाली
प्रत्याशियों ने भूमिहार जाति के मतदाताओं को लुभाने के लिए बाहुबलियों को उतारा. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : वैशाली लोकसभा सीट पर छठे चरण यानी 12 मई को वोटिंग होगी. यहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की वीणा देवी के बीच मुख्य मुकाबला है. दोनों ही प्रत्याशियों ने अपने पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए बाहुबली प्रचारकों का सहारा लिया.

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में महागठबंधन प्रत्याशी रघुवंश प्रसाद सिंह ने मोकामा विधायक और बाहुबली अनंत सिंह को अपने पक्ष में रोड शो के लिए उतारा. वहीं, इससे पहले बाहुबली सूरजभान सिंह ने एनडीए प्रत्यशी वीणा देवी के पक्ष में वोट मांगा.

ज्ञात हो कि दोनों प्रत्यशी राजपूत जाति से आते हैं. दोनों ही ने भूमिहार जाति के मतदाताओं को लुभाने के लिए बाहुबलियों को उतारा. दोनों ही भूमिहार जाति से आते हैं. 

एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी के पति एमएलसी दिनेश सिंह पर मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर हत्याकांड का भरी सभा में आरोप लगाकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने मुश्किलें बढ़ा दी. वहीं, बिना देरी किए दिनेश सिंह पूर्व मेयर समीर की पत्नी के आवास पर पहुंचकर अपनी सफाई दे दी. साथ ही कहा कि इस हत्या में मेरा हाथ नहीं.

दो बाहुबली अनंत सिंह और और सूरजभान सिंह के बीच सियासी दंगल के बीच पूर्व विधायक बाहुबली मुन्ना शुक्ला की पत्नी और पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला ने नेटा के समर्थन में सभा कर सियासी हलचल पैदा कर दी. सभा में भूमिहार जाति के खाते में सिर्फ एक सीट दिए जाने से नाराजगी दिखी.