close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एनडीए के भोज में शामिल होंगे नीतीश कुमार, अमित शाह ने दिया है घटकों दलों को न्यौता

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भोज दिया है. मंगलवार शाम को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एनडीए का भोज होगा. इसमें एनडीए की तरफ से सभी घटक दलों को न्योता दिया गया है. 

एनडीए के भोज में शामिल होंगे नीतीश कुमार, अमित शाह ने दिया है घटकों दलों को न्यौता
मंगलवार शाम को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एनडीए का भोज होगा. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्ली के एनडीए के भोज में शामिल होंगे. आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भोज दिया है. मंगलवार शाम को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एनडीए का भोज होगा. इसमें एनडीए की तरफ से सभी घटक दलों को न्योता दिया गया है. 

 

इस भोज के दौरान एनडीए के बड़े नेता वोटिंग के बाद पहली बार मिलेंगे और इस दौरान संभावित नतीजों को लेकर चर्चा भी हो सकती है और बहुमत मिलने पर सरकार के गठन पर भी बात हो सकती है.

आपको बता दें कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू ने 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ा है और खुद सीएम नीतीश कुमार भी बक्सर छोड़ कर पीएम की सभी सभाओं में शामिल हुए थे. खुद नीतीश कुमार ने भी पीएम की तारीफ की थी. 

जेडीयू पहले भी कई बार नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने की बात करती रही है. सीएम भी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे थे तो पीएम ने भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की थी. वोटिंग के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा भी था कि सरकार बनेगी तो जेडीयू जरूर शामिल होगा.