close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: मोतिहारी में BJP और RLSP को टक्कर देने मैदान में है NRI उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार के मोतिहारी में एक अप्रवासी भारतीय (एनआरआई) चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

लोकसभा चुनाव 2019: मोतिहारी में BJP और RLSP को टक्कर देने मैदान में है NRI उम्मीदवार
चुनावी मैदान में उतरा है एनआरआई कैंडिडेट.

मोतिहारीः  लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार के मोतिहारी में एक अप्रवासी भारतीय (एनआरआई) चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वह सिंगापुर में इंजीनियर है लेकिन वह चुनाव लड़ने के लिए भारत आया है. उसका मानना है कि मोतिहारी की जनता राजनेताओं से त्रस्त हैं. वह सभी जनता को लूट रहे हैं. इसलिए वह जनता की सेवा करना चाहता है.

दरअसल, सेवा के संकल्प के साथ पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र से एक अप्रवासी भारतीय ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. सिंगापुर में IT इंजीनियर के पद पर कार्यरत युवा राजीव रंजन श्रीवास्तव ने जनता दल राष्ट्रवादी के टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

चुनाव मैदान में आने की घोषणा के साथ उन्होंने कहा कि सभी पैसे कमाने के लिये चुनाव में तरह तरह के हथकंड़े अपनाते है, लेकिन जनता विकास के नाम पर ठगी जा रही है. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में पूर्वी चंपारण से दो दिग्गजों के बीच लड़ाई है. लेकिन जनता का दोनों से विश्वास उठ गया है.

जनता ईमानदार और विकास करने वाले प्रत्यासी को खोज रही है. उन्होंने कहा कि विदेश काम छोड़ अपनी मिट्टी की सेवा के लिये चुनाव में आये है. 

जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी ने एनआरआई राजीव रंजन को उम्मीदवार बनाया है. हालांकि, देखना यह है कि जनता उन्हें कितना अपनाती है. क्योंकि बिहार में असली लड़ाई महागठबंधन और एनडीए के बीच है. वहीं, मोतिहारी सीट पर बीजपी और आरएलएसपी के उम्मीदवार आपस में लड़ रहे हैं. देखना यह है कि राजीव रंजन जनता के दिल में कितनी जगह बना पाते हैं.