समस्तीपुर में रामचंद्र पासवान का विरोध, लोगों ने कहा- 'हमने सबका घमंड तोड़ दिया है'

समस्तीपुर में रामचंद्र पासवान का विरोध, लोगों ने कहा- 'हमने सबका घमंड तोड़ दिया है'

समस्तीपुर में प्रचार के दौरान एलजेपी उम्मीदवार रामचंद्र पासवान को विरोध का सामना करना पड़ा है. लोगों ने उनपर विकास न करने का आरोप लगाया है.

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में एलजेपी उम्मीदवार रामचंद्र पासवान को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा है. रामचंद्र पासवान के विरोध का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों ने उन्हें घेर लिया है. और उन्हें लोग कह रहे हैं कि समस्तीपुर की जनता ने सबका घमंड तोड़ा है. लोगों ने विकास नहीं होने का आरोप भी लगा रहे हैं.

रामचंद्र पासवान का विरोध करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद इस पर सियासत भी शुरू हो गई है. विपक्ष नेता भी रामचंद्र पासवान को निशाना बना रहे हैं. बता दें कि रामचंद्र पासवान समस्तीपुर से वर्तमान सांसद भी हैं. 2014 में उन्होंने यहां से जीत हासिल की थी.

वहीं, रामचंद्र पासवान एक बार फिर समस्तीपुर से ही चुनावी मैदान में उतरे हैं. बताया जा रहा है कि रामचंद्र पासवान समस्तीपुर में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें एक गांव में लोगों ने घेर लिया और उनपर विकास नहीं करने का आरोप लगाया.

विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि पिछले पांच सालों में सांसद ने न तो विकास का काम किया और न ही वह पांच सालों में कभी क्षेत्र में दिखे हैं. लोगों ने कहा कि यह समस्तीपुर की धरती है. यहां बहुत लोग आए और चले गए. जनता ने सभी नेताओं का घमंड तोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि यह मामला पचरूखी का है.

वहीं, विपक्ष ने रामचंद्र पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कोई काम नहीं किया है इसलिए जनता प्रश्न पूछ रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता उनसे पांच सालों का हिसाब मांग रही है. वहीं, जीतनरा मांझी ने कहा कि यह अच्छी बात है कि जनता अब इतनी जागरूक हो गई की वह सवाल कर रही है. 

ये भी देखे

Trending news