• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    354बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    89कांग्रेस+

  • अन्य

    99अन्य

बंगाल में पीएम ने कहा- '23 मई के बाद बच नहीं पाएंगी दीदी, संपर्क में हैं उनके 40 विधायक'

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को चेतावनी दी है कि उन्होंने विश्वासघात किया है इसलिए 23 मई के बाद उनका बच पाना मुश्किल होगा.

बंगाल में पीएम ने कहा- '23 मई के बाद बच नहीं पाएंगी दीदी, संपर्क में हैं उनके 40 विधायक'
पीएम मोदी ने प. बंगाल के श्रीरामपुर में जनसभा को संबोधित किया है.

पं बंगालः लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की नजर पश्चिम बंगाल पर है. इसलिए पीएम मोदी लगातार पश्चिम बंगाल में दौरा कर रहे हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में जनसभा को संबोधित किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां दीदी (ममता बनर्जी) पर जमकर निशाना साधा. यहां तक की उन्हें चेतावनी दी है कि उन्होंने विश्वासघात किया है इसलिए 23 मई के बाद उनका बच पाना मुश्किल होगा.

पीएम मोदी ने कहा कि यहां दावा किया है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में जनता के साथ विश्वासघात किया है. इसलिए चुनाव के रिजल्ट 23 मई के बाद उनका बच पाना मुश्किल होगा. उन्होंने कहा कि रिजल्ट के बाद चारों तरफ जब कमल खिलेगा तो आपके विधायक आपको छोड़ कर भाग जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि दीदी के 40 विधायक आज भी उनके संपर्क में है.

पीएम मोदी ने कहा कि जल्द ही दीद के स्पीड ब्रेकर से मुक्ति मिलेगी. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का इन दिनों काफी गुस्सा निकल रहा है. वह मोदी से इतनी गुस्सा हैं कि उनके कार्यकर्ता भी सामने जाने से डर रहे हैं. उन्हें लगता है कि मोदी का गुस्सा कहीं मुझपर न बरस जाए.

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जनता को धोखा दिया है. लेकिन अब वह लोकतंत्र को धोखा नहीं दे पाएगी. अब उनके गुंडे जितना दम लगा लें लेकिन वह जनता के फैसले को बदल नहीं पाएंगे. उन्होंने जो चिटफंड घोटाला किया है और उन लोगों को बचाने का काम कर रही है. उसका हिसाब जनता जरूर लेगी. क्योंकि जनता गलती माफ कर सकती है लेकिन विश्वासघात को माफ नहीं करेगी.

पश्चिम बंगाल में जो जनता के अंदर गुस्सा है वह केवल विश्वासघात का है. पश्चिम बंगाल में दीदी की जमीन खिसक चुकी है. पश्चिम बंगाल पहले वामपंथ में फंसा था अब दमन पंथ में फसा हुआ है लेकिन अब बंगाल को विकास पंथ के साथ ले जाना जरूरी है. यह विकास पंथ अब बीजेपी पश्चिम बंगाल में लेकर आएगी. बंगाल सरकार की विचार था दाम और दमनपंथी है. यहां परमिशन से एडमीशन तक दाम लगाया जा रहा है. ऐसे में यहां नए उद्योग तो छोड़े पुराने उद्योग में ताले लग गए हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी जानती है कि वह चंद सीटों से दिल्ली तक नहीं पहुंच सकती है. इसलिए दिल्ली तो बहाना है भतीजे को जीताना है इस पर दीदी काम कर रही है.