लालू यादव का तंज, 'नीतीश कुमार भूल गए बाबू जगजीवन राम ने क्या कहा था'
topStorieshindi

लालू यादव का तंज, 'नीतीश कुमार भूल गए बाबू जगजीवन राम ने क्या कहा था'

लालू यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि जनता उन्हें जरूर मजा चखाएगी.

लालू यादव का तंज, 'नीतीश कुमार भूल गए बाबू जगजीवन राम ने क्या कहा था'

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चुनावी मैदान में नहीं हैं. वह चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. इस वजह से आरजेडी और महागठबंधन को उनकी कमी खल रही है. हालांकि लालू यादव इस चुनाव से दूर अपने ट्विटर से अपने विरोधियों पर निशाना साध ही लेते हैं. एक बार फिर उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

लालू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार ने लोगों के पीठ में छुरा घोंपा है, इसलिए जनता उन्हें मजा चखाएगी. उन्होंने कहा कि वह भूल गए की बाबू जगजीवन राम ने क्या कहा था.

लालू यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, 'नीतीश भूल गए कि बाबू जगजीवन राम ने कहा था, 'लोग पेट की मार तो सह सकते है लेकिन पीठ की मार का जवाब देते हैं'. तुमने जनता की पीठ में जो छुरा घोंपा उसका जनता मज़ा चखायेगी.

इस ट्वीट के जरिए साफ है कि लालू यादव ने नीतीश कुमार को महागठबंधन से अलग होने को लेकर निशाना साधा है. नीतीश कुमार ने 2015 में जो महागठबंधन को लेकर बिहार में सरकार बनाई थी. लेकिन बाद में लालू यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप के बाद उन्होंने महागठबंधन छोड़ एनडीए के साथ सरकार बनाई थी.

इसके बाद से ही लगातार आरजेडी नीतीश कुमार पर जनता के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगा रही है. इसके लिए लगातार चेतावनी दी जा रही है कि उन्हें जनता अगली बार जरूर जवाब देगी. क्यों कि जनता ने जिस आधार पर उन्हें सरकार बनान के लिए वोट दिया था, वह उसके खिलाफ सरकार बनाने का काम किया है.

लालू यादव ने चुनावी माहौल में ट्वीट के जरिए लोगों को याद दिलाने की कोशिश की है और नीतीश कुमार पर कड़ा निशाना साधा है.

बहरहाल, लालू यादव चुनावी मंचों से दूर ट्वीट के जरिए अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं. और उनके निशाने पर लगातार नीतीश कुमार हैं.

Trending news