close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छिंदवाड़ा में शत्रुघ्न सिन्हा बोले- देश की आजादी-विकास में मोहम्मद अली जिन्ना का भी योगदान

कांग्रेस पार्टी की तारीफ करते हुए सिन्हा ने कहा कि सरदार पटेल से लेकर नेहरू तक, महात्मा गांधी से लेकर जिन्ना तक, इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक, भारत की आजादी और विकास में सभी का योगदान है. 

छिंदवाड़ा में शत्रुघ्न सिन्हा बोले- देश की आजादी-विकास में मोहम्मद अली जिन्ना का भी योगदान
कमलनाथ के बेटे के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा. (फाइल फोटो- IANS)

भोपाल/पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़ हाल ही में कांग्रेस पार्टी की दामन थामने वाले पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस के ही 'शत्रु' बनते दिख रहे हैं. मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार नकुलनाथ के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. वहां दिए अपने संबोधन से उन्होंने पार्टी के लिए असहज स्थिति उत्पन्न कर दी है. 

शत्रुघ्न सिन्हा के भाषण के साथ ही इस लोकसभा चुनाव में भी जिन्ना का जिन्न लौट आया है. सौसर में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि देश की आजादी और विकास में मोहम्मद अली जिन्ना का भी योगदान रहा है.

कांग्रेस पार्टी की तारीफ करते हुए सिन्हा ने कहा कि सरदार पटेल से लेकर नेहरू तक, महात्मा गांधी से लेकर जिन्ना तक, इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक, भारत की आजादी और विकास में सभी का योगदान है. इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी में आया. ज्ञात हो कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब लोकसभा सीट से बतौर कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं.

पीएम मोदी का नाम लिए बिना शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है, पार्टी से बड़ा देश होता है, देश से बड़ा कुछ नहीं होता है. यहां उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर पर मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि यह दोनों ही नीम के ऊपर करेला था.