close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ममता बनर्जी ने बांग्‍लादेश से आए लाखों घुसपैठियों को बंगाल में संरक्षण दिया : शिवसेना

पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा गया है कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं को पश्चिम बंगाल में प्रचार के लिए कदम भी न रखने देना, ये कैसी दादागीरी?

ममता बनर्जी ने बांग्‍लादेश से आए लाखों घुसपैठियों को बंगाल में संरक्षण दिया : शिवसेना
शिवसेना ने मुखपत्र सामना के जरिये साधा निशाना. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान भड़की हिंसा को लेकर शिवसेना ने भी पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा है. शिवसेना ने गुरुवार को अपने मुखपत्र सामना में प्रकाशित लेख में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को घुसपैठियों को संरक्षक बताया है. पार्टी ने सामना में लिखा है कि बांग्लादेश से लाखों घुसपैठिये पश्चिम बंगाल में आए हैं और ‘वोट बैंक’ की राजनीति के तहत ममता बनर्जी ने उन्हें पूरा संरक्षण दिया है.

शिवसेना के मुखपत्र सामना में पश्चिम बंगाल में हुई चुनावी हिंसा पर तीखा हमला बोला गया है. सामना में लिखा गया है कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं को पश्चिम बंगाल में प्रचार के लिए कदम भी न रखने देना, ये कैसी दादागीरी? ममता बनर्जी गुजरात में पीएम मोदी या शाह के खिलाफ प्रचार में गई होतीं तो उन्हें कोई नहीं रोकता. लोकतंत्र ने यह स्वतंत्रता सभी को दी है जबकि पश्चिम बंगाल तो हिंदुस्‍तान का एक हिस्सा ही है. वहां आने-जाने के लिए ‘वीजा’ की जरूरत नहीं पड़ती. पिछले कुछ वर्षों से पश्चिम बंगाल का सामाजिक मन बेचैन है. 

बता दें कि कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान उनकी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष हुआ था. शाह को अपना यह कार्यक्रम बीच में रोकना पड़ा था और पुलिस उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल कर ले गई थी. इसके बाद अमित शाह और बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर चुनावी हिंसा फैलाने के आरोप लगाए थे.