झारखंड: कांग्रेस की स्टार प्रचारक की सूची मे सोनिया गांधी-प्रियंका गांधी का नाम
Advertisement
trendingNow1514813

झारखंड: कांग्रेस की स्टार प्रचारक की सूची मे सोनिया गांधी-प्रियंका गांधी का नाम

झारखंड में जेएमएम के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहां की कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता है और उनको लोग देखना सुनना चाहते हैं.

स्टार प्रचारक के नामों की घोषणा के बाद बीजेपी ने इसे परिवारवाद कहा है.

रांची: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के बड़े स्टार प्रचारक इस चुनाव में चुनावी प्रचार करेंगे जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी ,प्रियंका गांधी सहित कई बड़े चेहरे होंगे. लेकिन इस स्टार प्रचारक के नामों की घोषणा के बाद बीजेपी ने इसे परिवारवाद कहा है. 

बीजेपा ने कहा कि जनता खुद जवाब देगी. वहीं,महागठबंधन को भी इसका फायदा जरूर मिलेगा. झारखंड में जेएमएम के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहां की कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता है और उनको लोग देखना सुनना चाहते हैं.

 

साथ ही उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर महागठबंधन को इसका फायदा मिलेगा. आपको बता दें कि इसके पहले बीजेपी भी अपनी स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नाम शामिल है. 

बीजेपी ने इन स्टार प्रचारकों की सूची में रांची लोकसभा सांसद राम टहल चौधरी का नाम भी शामिल है, जो पहले ही निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ने की मंशा जता चुके हैं. 

बीजेपी ने झारखंड के चार मौजूदा लोकसभा सांसदों को टिकट देने से इनकार किया है. इनमें राम टहल चौधरी (रांची), रवींद्र राय (कोडरमा), रवींद्र पांडेय (गिरीडीह) व करिया मुंडा (खुंटी) शामिल हैं.  यह चारो सांसद भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में हैं. 

Trending news