• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    347बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    88कांग्रेस+

  • अन्य

    107अन्य

बलिया: CM योगी बोले- 'सपा अध्यक्ष को BJP सरकार में कानून राज से परेशानी हो रही है'

उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से वह 100 रुपये भेजते हैं तो जनता तक 15 रुपये ही पहुंचते हैं. उन्होंने सवाल किया कि 85 रुपये हड़प करने वाले कौन थे.

बलिया: CM योगी बोले- 'सपा अध्यक्ष को BJP सरकार में कानून राज से परेशानी हो रही है'
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश का सम्मान बढ़ाने के साथ ही सुरक्षा को सुदृढ़ किया.

बलिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर तंज करते हुए शुक्रवार को कहा कि भाजपा के कानून के शासन से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को परेशानी हो रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया जिले के मनियर में सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा पर तीखे हमले किए. उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भाजपा सरकार में कानून राज से परेशानी हो रही है. वह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश से गुंडों को क्यों भगा रहे हो .

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता की सुरक्षा के लिए कानून का शासन आवश्यक है और इनके जीवन के साथ खिलवाड़ की छूट किसी को नहीं देंगे. उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से वह 100 रुपये भेजते हैं तो जनता तक 15 रुपये ही पहुंचते हैं. उन्होंने सवाल किया कि 85 रुपये हड़प करने वाले कौन थे.

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि 85 रुपए कांग्रेस के चाटुकार, दरबारी व दलाल हजम कर जाते थे. सीएम योगी ने सपा, बसपा व कांग्रेस पर सामाजिक ताने बाने को छिन्न भिन्न करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनकल्याणकारी कार्य व विकास योजनाओं को बगैर भेदभाव के भ्रष्टाचार मुक्त तरीके से संचालित किया. लेकिन आज उनकी जाति पूछी जा रही है. पीएम मोदी ने देश का सम्मान बढ़ाने के साथ ही सुरक्षा को सुदृढ़ किया व देश को विकास के मामले में नई ऊंचाई दी.

लाइव टीवी देखें

सीएम योगी ने कहा कि महिला सशक्तिकरण की बातें सभी राजनैतिक दल करते हैं, लेकिन सही मायने में केंद्रीय मंत्रिमंडल में एक महिला को विदेश व रक्षा मंत्री तथा लोकसभा अध्यक्ष बनाकर पीएम मोदी ने महिलाओं को सशक्त बनाया है. उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित, समृद्धशाली बनाने व जनता के चेहरे पर खुशहाली लाने के लिये मोदी सरकार आवश्यक है. उन्होंने कहा कि देश में हर तरफ मोदी के नारे की धूम है तथा दावा किया कि 23 मई को मोदी सरकार बनेगी.