close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वोट ना देने पर बोले तेजस्वी- 'चिराग पासवान से भी पूछें क्यों नहीं दिया वोट'

इस बार तो वोटर लिस्ट में भी हमारा फोटो नहीं था. साथ ही उन्होंने कहा कि इसे चुनाव आयोग का षड्यंत्र भी करार दिया. 

वोट ना देने पर बोले तेजस्वी- 'चिराग पासवान से भी पूछें क्यों नहीं दिया वोट'
तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि चिराग पासवान ने क्यों वोट नहीं दिया?

पटना: तेजस्वी यादव ने पहली बार वोट नहीं देने पर बयान दिया और कहा पिछली बार वोट डालने पर भाईयों के उम्र को लेकर विवाद हुआ था. इस बार तो वोटर लिस्ट में भी हमारा फोटो नहीं था. साथ ही उन्होंने कहा कि इसे चुनाव आयोग का षड्यंत्र भी करार दिया. 

उन्होंने कहा कि अगर वोट देते तो सभी बोलते कि बिना फोटो वोट कैसे दिया. हम वोट देकर किसी तरह का विवाद नहीं खड़ा करना चाहते थे. साथ ही तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि चिराग पासवान ने क्यों वोट नहीं दिया? 

 

इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और कहा कि मैं 18 साल के बाद से हमेशा वोट डालते आया हूं लेकिन नीतीश कुमार के बेटे निशांत ने कहा कि उन्होंने पहली बार वोट डाला है. उनसे पूछना चाहिए कि उन्होंने आखिर आजतक क्यों नहीं वोट डाला. उनकी भी उम्र 35-40 साल है. 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार ईडी, सीबीआई बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है उसी तरह ये भी चुनाव आयोग की साजिश है. वहीं, एग्जिट पोल भी उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल को हम लोग नहीं मानते हैं. हम किसी को दोषी नहीं मानते हैं, बीजेपी की भूमिका बड़ी है. बिहार में एग्जिट पोल हमेशा उल्टा होता है. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल को मेन्यूप्लेट करने में बीजेपी का बड़ा रोल है.