बिहार: फातमी को तेजस्वी की दो टूक, कहा- 'मनाने का सवाल ही नहीं, 6 साल तक नहीं होगी वापसी'

तेजस्वी यादव ने अली अशरफ फातमी को दो टूक जवाब दिया है और कहा है कि पार्टी विरोधी काम किया तो 6 साल के लिए फातमी पार्टी से निकाले जाएंगे. 

बिहार: फातमी को तेजस्वी की दो टूक, कहा- 'मनाने का सवाल ही नहीं, 6 साल तक नहीं होगी वापसी'
निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा पर अब तेजस्वी यादव ने अली अशरफ फातमी को दो टूक जवाब दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज अली अशरफ फातमी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. वह मधुबनी से टिकट की मांग कर रहे थे, लेकिन यह सीट महागठबंधन की सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) को चली गई. 

निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा पर अब तेजस्वी यादव ने अली अशरफ फातमी को दो टूक जवाब दिया है और कहा है कि उन्होंने पार्टी विरोधी काम किया तो 6 साल के लिए पार्टी से निकाले जाएंगे. उन्होंने कहा है कि मधुबनी की सीट पर किसी एक की ठेकेदारी नहीं चलेगी. पार्टी ने छह बार फातमी को टिकट दिया और मंत्री बनाया है. 

तेजस्वी यादव ने साफ-साफ कहा कि पार्टी में और भी लोग हैं और दूसरे लोगो के साथ महागठबंधन को भी देखना जरूरी है. पहले भी चुनाव हारने के बाद फातमी पार्टी छोड़ चुके हैं और लालू जी के बड़े दिल के कारण उनकी पार्टी में वापसी हुई थी. पार्टी उनके सभी पदों से दिए गए इस्तीफे को मंजूर करेगी. तेजस्वी यादव ने ये भी कहा है कि फातमी को मनाने का सवाल ही नहीं है और अबकी पार्टी बाहर हुए तो छः साल तक पार्टी में वापसी का कोई रास्ता नहीं रहेगा. पार्टी 6 सालों के बाद वापसी पर विचार करेगी. 

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी पर भी निशाना साधा है. दरअसल सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए घोषणा की थी कि मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर करे पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे. 

सुशील मोदी के इस फैसले पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुशील मोदी सृजन घोटाले का सबसे बड़े चोर हैं. मोदी करोड़ों का घोटाला कर के दूसरों को चोर कहते हैं. मोदी खुद जनादेश के चोर हैं और हिम्मत है तो मुझपर केस करके देखें. बहरहाल, तेजस्वी यादव इन दिनों पूरी तरह आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं और देखने वाली बात होगी कि जनता इस अंदाज को कितना पसंद करती है.