लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार का तेजप्रताप ने किया जमकर प्रचार, दो सीटों पर RJD से किया किनारा

तेजस्वी यादव के फैसले के खिलाफ जाते हुए शिवहर से लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगराज कुमार सिंह के समर्थन में रोड शो किया और अंगराज कुमार के लिए वोट भी मांगा. 

लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार का तेजप्रताप ने किया जमकर प्रचार, दो सीटों पर RJD से किया किनारा
तेजप्रताप यादव ने लालू-राबड़ी मोर्चा को असली आरजेडी कहा. (फाइल फोटो)

शिवहर: लंबे समय से तेजप्रताप यादव लालू-राबड़ी मोर्चा की बातें कर रहे थे और गुरुवार को तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव के फैसले के खिलाफ जाते हुए शिवहर से लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगराज कुमार सिंह के समर्थन में रोड शो किया और अंगराज कुमार के लिए वोट भी मांगा. 

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने लालू-राबड़ी मोर्चा को असली आरजेडी कहा. तेजप्रताप यादव ने शिवहर लोकसभा क्षेत्र के तीन विधानसभा क्षेत्रों का प्रचार किया. तेजप्रताप यादव देर शाम अंधेरा होने के बाद भी लोगों से मिलते रहे और रोड शो भी किया. 

तेजप्रताप यादव काफी समय तक शिवहर लोकसभा क्षेत्र में रूके और लोगों से अंगराज कुमार सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि अंगराज कुमार उर्फ अंगेश कुमार शिवहर का विकास करेंगे.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी ओर से दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे. इनमें जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेराज कुमार थे. दरअसल आरजेडी ने दोनों ही जगहों से अपने उम्मीदवार उतारे थे.