close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आसनसोल सीट से बाबुल सुप्रियो आगे, मुनमुन सेन बोलीं, 'मुझे दुख हो रहा है'

पश्चिम बंगाल की आसनसोल  हाई प्रोफाइल सीट में से एक है, जिसमें पर भारी हिंसा के बीच चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान हुआ था. मतदान के दौरान बाबुल सुप्रीयो की कार पर हमला भी हुआ था.

आसनसोल सीट से बाबुल सुप्रियो आगे, मुनमुन सेन बोलीं, 'मुझे दुख हो रहा है'
बाबुल सुप्रीयो का मुकाबला तृणमूल कांग्रेस की मुनमुन सेन से है.

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Election Result 2019) पर बीजेपी के मौजूदा सांसद बाबुल सुप्रीयो का मुकाबला तृणमूल कांग्रेस की मुनमुन सेन से है. बाबुल सुप्रियो इस सीट से आगे चल रहे हैं. सीपीएम के गौरंगा चटर्जी और कांग्रेस के बिस्वरूप मंडल भी मैदान में हैं. बीजेपी के प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो इस सीट पर करीब 65 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. 

 

पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टीएमसी प्रत्याशी मुनमुन सेन बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो से 65 हजार वोटों से पीछे चल रही हैं. मुनमुन सेन ने कहा, 'मुझे दुख है काउंटिंग अच्छी नहीं जा रही है.' पश्चिम बंगाल की आसनसोल  हाई प्रोफाइल सीट में से एक है, जिसमें पर भारी हिंसा के बीच चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान हुआ था. मतदान के दौरान बाबुल सुप्रीयो की कार पर हमला भी हुआ था.

लाइव टीवी देखें

पश्चिम बंगाल की 42 सीटों पर अभी तक 22 पर टीएमसी, 19 पर बीजेपी और एक सीट पर कांग्रेस आगे चल रही है. आपको बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंगाल की 42 में से सिर्फ दो सीट पर जीत दर्ज की थी. वहीं, ममता बनर्जी की पार्टी 34 सीटों पर कामयाब रही थी.