कांग्रेस पर दिनेश शर्मा का वार, '72 साल में न दे पाए 72 रुपये, अब 72 हजार देने की बात करते हैं'

कुशीनगर से बीजेपी प्रत्याशी विजय दुबे की मौजूदगी में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज दस दिन में माफ करने के वायदे को कांग्रेस ने तोड़ा है जबकि उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने किसानों की कर्ज माफी का लक्ष्य हासिल कर लिया है.

कांग्रेस पर दिनेश शर्मा का वार, '72 साल में न दे पाए 72 रुपये, अब 72 हजार देने की बात करते हैं'
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कुशीनगर में ये बयान दिया. (फाइल फोटो)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 72 साल में जो 72 रूपये ना दे पाये, अब 72 हजार रूपये देने की बात कर रहे हैं। शर्मा ने कुशीनगर में विजय संकल्प युवा सम्मेलन में कहा, कि 72 साल में जो 72 रुपये न दे पाए, अब 72 हजार रुपये देने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता को सही रास्ते से भटकाना चाहती है. 

किसानों की कर्ज माफी का वादा तोड़ा 
कुशीनगर से बीजेपी प्रत्याशी विजय दुबे की मौजूदगी में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज दस दिन में माफ करने के वायदे को कांग्रेस ने तोड़ा है जबकि उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने किसानों की कर्ज माफी का लक्ष्य हासिल कर लिया है. बीजेपी और कांग्रेस के चरित्र एवं कार्यों में बहुत बडा़ अंतर है.

दो विचारधाराएं सामने हैं
उन्होंने कहा कि आज के समय में दो विचारधाराएं सामने हैं. एक ओर बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है तो दूसरी ओर विपक्ष देश को बांटने की बात करता है. हम राष्ट्रविरोधियों को दंडित करने की बात करते हैं जबकि विपक्ष देशद्रोह के कानून को समाप्त करने की बात करता है.

चौकीदार चोर नहीं बल्कि 'प्योर' है
राहुल गांधी पर हमलावर तेवर अपनाते हुए शर्मा ने कहा कि राहुल ने यह कहकर भारत की जनता का अपमान किया है कि 'चौकीदार चोर है'. आज जनता कह रही है कि चौकीदार चोर नहीं बल्कि 'प्योर' है