close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरभजन के बाद लक्ष्मण ने भी किया गौतम गंभीर का समर्थन, कहा- मैं गारंटी लेता हूं...

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि मैं गौतम गंभीर को दो दशक से जानता हूं. उन पर लगे आरोपों पर हैरान हूं.

हरभजन के बाद लक्ष्मण ने भी किया गौतम गंभीर का समर्थन, कहा- मैं गारंटी लेता हूं...
वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर. (फोटो: IANS/ANI)

नई दिल्‍ली: गौतम गंभीर पर विरोधी प्रत्‍याशी आतिशी (Atishi) के खिलाफ आपत्तिनजक पर्चे बंटवाने का आरोप के बाद पूर्व क्रिकेटर भी इस मसले पर उतर आए हैं. पहले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि गंभीर पर लगे आरोप भरोसे के लायक नहीं है. इसके बाद वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) भी गंभीर के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने शुक्रवार को गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के पक्ष में ट्वीट किया. आप प्रत्याशी आतिशी ने आरोप लगाया है कि गंभीर ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाए हैं. गंभीर पूर्वी दिल्‍ली सीट से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) लड़ रहे हैं. 

वीवीएस लक्ष्मण ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘मैं कल के घटनाक्रम से हैरान हूं. मैं गौतम गंभीर को करीब दो दशक से जानता हूं. मैं उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के सम्मान करने की आदत की गारंटी ले सकता हूं.’ वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर ने करीब 50 टेस्ट मैच साथ में खेले हैं. अभी ये दोनों स्टार स्पोर्ट्स चैनल के लिए कॉमेंट्री करते हैं. 
 

VVS Laxman

इससे पहले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी कहा कि गंभीर किसी भी महिला के लिए कभी भी ऐसी आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल नहीं कर सकते. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं कल के उस घटनाक्रम से हतप्रभ हूं, जिसमें गौतम गंभीर का नाम लिया जा रहा है. मैं उन्‍हें अच्‍छी तरह जानता है और वे किसी महिला के लिए कभी भी ऐसी आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल नहीं कर सकते. वे जीतें या हारें, यह अलग बात है, लेकिन वह शख्‍स इस सबसे ऊपर है.’

पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आप प्रतिद्वंद्वी आतिशी ने गुरुवार को गंभीर आरोप लगाए थे. आतिशी ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाए हैं. वे यह बताते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़ी थीं. 

गौतम गंभीर ने आप प्रत्याशी के आरोप को आधारहीन बताया था. उन्होंने इन आरोपों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को नोटिस भेजा और उनसे माफी मांगने को कहा गया है. नोटिस में तीनों से कहा गया है कि वे गंभीर के खिलाफ अपने आरोप वापस लें और बिना शर्त माफी मांगें.