सचिन तेंदुलकर से पड़ोसी हुआ परेशान, तो मास्टर ब्लास्टर ने तुरंत लिया एक्शन, जानें क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow12238457

सचिन तेंदुलकर से पड़ोसी हुआ परेशान, तो मास्टर ब्लास्टर ने तुरंत लिया एक्शन, जानें क्या है मामला?

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर दुनिया में 'क्रिकेट के भगवान' के नाम से जाने जाते हैं. लेकिन सिर्फ मैदान पर ही सचिन की दरियादिली या उनके व्यवहार के चर्चे नहीं होते बल्कि मैदान से बाहर भी सचिन अपने अच्छे व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. इसका ही एक उदाहरण देखने को मिला है जब सचिन तेंदुलकर ने खफा पड़ोसियों को खुश कर दिया है. 

 

Sachin Tendulkar (X)

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर दुनिया में 'क्रिकेट के भगवान' के नाम से जाने जाते हैं. लेकिन सिर्फ मैदान पर ही सचिन की दरियादिली या उनके व्यवहार के चर्चे नहीं होते बल्कि मैदान से बाहर भी सचिन अपने अच्छे व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. इसका एक और उदाहरण देखने को मिला है जब सचिन तेंदुलकर ने खफा पड़ोसियों को खुश कर दिया है. मास्टर ब्लास्टर के एक पड़ोसी ने उनके घर पर चल रहे काम में शोर के चलते सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. सचिन ने इसे नजरअंदाज नहीं किया बल्कि अपने कर्मचारियों से उन्हें कॉन्टैक्ट करवाकर सांत्वना दिलाई है. 

पड़ोसी ने शिकायत में क्या लिखा? 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स दिलीप डिसूजा नाम के एक अकाउंट से पोस्ट किया गया. इस पोस्ट में लिखा, 'प्रिय सचिन तेंदुलकर, फिलहाल रात के करीब 9 बज रहे हैं और आपके बांद्रा स्थित घर के बाहर जो सीमेंट मिक्सर पूरे दिन तेज आवाज करता रहा है. वह अभी भी आवाज कर रहा है. कृपया क्या आप अपने घर पर काम करने वाले लोगों से सही वक्त का पालन करने के लिए कह सकते हैं? आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.'

सचिन से खुश हुआ पड़ोसी

सचिन ने इस ट्वीट को इग्नोर न करते हुए उन्हें कॉन्टैक्ट करवाया. इस बात की पुष्टि खुद दिलीप डिसूजा ने की है. उन्होंने दूसरी पोस्ट में बताया है कि फॉलोअप  के चलते उन्हें दोपहर सचिन के ऑफिस से एक कॉल आया. उन्होंने अपने काम को डिटेल में समझाया और कम से कम शोर की सांत्वना दी है. सचिन के पड़ोसी अब इस पोस्ट के बाद चर्चा में आ चुके हैं. इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. कोई उनके विरोध में बोल रहा है तो कोई कानूनी कार्यवाही के लिए कहता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर उन प्लेयर्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सचिन ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जिसमें कभी फैंस के साथ समय बिताते नजर आते हैं. हाल ही में सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जब उन्होंने पहाड़ों के बीच फैंस के साथ क्रिकेट खेला था.

Trending news