ISI ने 20 तालिबानी आतंकियों को दी ट्रेनिंग, जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की प्लानिंग

पाकिस्तान अपनी साजिशों से बाज़ नहीं आ रहा है. खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने कश्मीर में अब तालिबानी आतंकियों की घुसपैठ कराने की साजिश रची है. जिसके लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने स्पेशल ट्रेनिंग भी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2020, 11:40 AM IST
    • बाज़ नहीं आ रहा पाकिस्तान!
    • जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की 'तैयारी'!
    • ISI ने 20 तालिबानी आतंकियों को दी ट्रेनिंग
    • पाकिस्तान की तालिबानी साजिश का खुलासा
    • 'जन्नत' में शैतानी हमले की ट्रेनिंग!
    • भारत ने पाकिस्तान की साज़िश के उड़ाए 'परखच्चे'
    • सुन लो 'आतंकिस्तान', अब पुलवामा और नहीं!
    • हिंदुस्तान है तैयार, अब हर दुश्मन पर वार
    • पुलवामा में आतंकी साज़िश 'स्वाहा'
ISI ने 20 तालिबानी आतंकियों को दी ट्रेनिंग, जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की प्लानिंग

नई दिल्ली: कोरोनाकाल में भी पाकिस्तान अपनी नापाक साजिशों से बाज़ नहीं आ रहा है. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान ने अब तालिबानी आतंकवादियों को सीमा पार से कश्मीर घाटी में भेजने की साजिश रची है. जम्मू-कश्मीर में तालिबानी आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए बाकायदा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के स्पेशल सर्विस ग्रुप ने ट्रेनिंग भी दी है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की 'तैयारी'!

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान जम्मू और कश्मीर में हमले करने की प्लानिंग बना रहे हैं. जिसके लिए पाकिस्तान तालिबानी आतंकी भेजने की साजिश रच रहा है. कश्मीर में तालिबानियों की घुसपैठ की साजिश रची जा रही है.

ISI ने 20 तालिबानी आतंकियों को दी ट्रेनिंग

रिपोर्ट के मुताबिक ISI ने 20 तालिबानी आतंकियों को ट्रेनिंग दी है. जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले के लिए ट्रेनिंग दी गई है. इसके साथ ही आतंकवादी Groups के अंदर घुसपैठ की योजनाएं बना रहे हैं ताकि वो जम्मू-कश्मीर में हमला कर सके.

श्रीनगर, सोपोर और कुपवाड़ा हाईवे आतंकियों के निशाने पर है. सूत्रों की माने तो आतंकवादियों का एक ग्रुप अनंतनाग के बिजबेहरा में हथियार छीनने की प्लानिंग कर रहा है. जिससे यारीपोरा, कुलगाम और काजीगुंड में जम्मू कश्मीर पुलिस पर हमला किया जा सके. साथ ही इस बात की भी आशंका जताई गई बै कि श्रीनगर के पंथा चौक के आस पास भी आत्मघाती हमले को अंजाम देने की कोशिश की जा सकती है.

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर पर भारतीय मुसलमानों को भड़काने की पाकिस्तानी साजिश, मिला 'करारा जवाब'

वहीं पुलवामा में मिली कार के मालिक का पता चल गया है. कार पर लगे नंबर वाली बाइक भी बरामद हो गई है. अब कश्मीर में तालिबानी आतंकियों की घुसपैठ कराना की पाकिस्तानी चाल सामने आ रही है. जिसे लेकर सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है कि वो चौकन्ना रहें.

इसे भी पढ़ें: क्या इस बार चीन को सबक सिखा कर रहेंगे पीएम मोदी, ट्रंप ने किया इशारा

इसे भी पढ़ें: मां जगदंबा से दिल की बात, पीएम मोदी की आध्यात्मिकता का राज

ट्रेंडिंग न्यूज़