close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब रेस्टोरेंट में बिल देने को लेकर हो गया पति-पत्नी में बवाल, बुला ली पुलिस, फिर...

चीन के एक रेस्ट्रोरेंट में एक शादीशुदा जोड़े के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली

जब रेस्टोरेंट में बिल देने को लेकर हो गया पति-पत्नी में बवाल, बुला ली पुलिस, फिर...
पत्नी ने जब बिल देने से मना कर दिया तो पति ने पुलिस को बुला लिया.(प्रतीकात्मक फोटो)

कास्टवुडः पति-पत्नी में विवाद होना बेहद आम बात है. शादीशुदा जोड़े में कब किस बात को लेकर झगड़ा हो जाए, ये कहना किसी के लिए भी बेहद मुश्किल होता है. कभी सामान को जगह पर न रखने को लेकर तो कभी टीवी देखने को लेकर, कभी किसी से मिलने को लेकर तो कभी खाने की तारीफ न करने पर. यहां तक की दोस्तों को लेकर, तैयार होने में ज्यादा समय लगने जैसी छोटी बातों पर भी झगड़ा हो जाता है. इससे साबित होता है कि पति-पत्नी में झगड़ा कभी भी और कहीं भी हो सकता है, लेकिन हाल ही में चीन के एक रेस्ट्रोरेंट में एक शादीशुदा जोड़े के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली.

VIRAL VIDEO: शॉपिंग मॉल में लड़के ने लड़की को खुलेआम किया प्रपोज, मिला ये जवाब...

दरअसल, मामला चीन के कास्टवुड एरिया का है, जहां रेलवे स्ट्रीट स्थित एक रेस्ट्रोरेंट में एक कपल सी फूड खाने गया था. कुछ देर तक तो दोनों ने बड़े ही आराम से खाना खाया और आपस में शांति से बैठे ही थे कि अचानक ही दोनों ने आपस में झगड़ा शुरू कर दिया. ऐसे में हर रेस्ट्रोरेंट में मौजूद लोग उन्हें इस तरह से लड़ता देख हैरान रह गए. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए चाइना पुलिस के इमरजेंसी नंबर 000 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया. रेस्ट्रोरेंट में मौजूद लोग यही सोच रहे थे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली.

VIDEO: मैदान में माही के पैर छूने घुसा फैन, तिरंगे को सम्मान देकर धोनी ने जीत लिया सबका दिल

ऐसे में जैसे ही लोगों को पता चला कि आखिर मामला क्या है तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, पति-पत्नी में खाने का बिल देने को लेकर झगड़ा हुआ था. हुआ कुछ यूं, कि जैसे ही वेटर खाने का बिल लेकर आया तो पत्नी ने खाने का आधा बिल देने से मना कर दिया. इस पर पति नाराज हो गया और पत्नी से उसका बिल देने को कहा. इस पर पत्नी ने जब बिल देने से मना कर दिया तो पति ने पुलिस को बुला लिया और पत्नी की शिकायत की. वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को जब मामले के बारे में पता चला तो पुलिस भी हैरान रह गई और कपल को समझाया कि पुलिस का इमरजेंसी नंबर पति-पत्नी के झगड़े के लिए नहीं बल्कि किसी दुर्घटना या बड़ी मुसीबतों के लिए है. इसलिए आज के बाद ऐसा कभी न करें.