'Game of Thrones' के दीवाने मुफ्त में कर पाएंगे विदेश की सैर, बस करना होगा यह काम
Advertisement
trendingNow1519390

'Game of Thrones' के दीवाने मुफ्त में कर पाएंगे विदेश की सैर, बस करना होगा यह काम

गेम ऑफ थ्रोन्स का यह आखिरी और आठवां सीजन है. ऐसे में ‘Who will rule the seven kingdoms? सवाल इसके दीवानों के बीच चर्चा का विषय है.

इस बार के सीजन में छह एपिसोड होंगे. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स (GOT) के बारे में आप सभी ने जरूर सुना होगा. ज्यादातर लोगों ने देखा भी होगा. जो लोग इस टीवी सीरीज को देख चुके हैं, उन्हें इसके आखिरी सीजन का बेसब्री से इंतजार था. यह इस टीवी शो का आखिरी सीजन (8वां सीजन) है, इसलिए एक सवाल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस टीवी शो को पसंद करने वालों के  बीच ‘Who will rule the seven kingdoms?’ एक गुत्थी की तरह है. 

आपको याद होगा 2015 में बॉलीवुड में एक फिल्म आई थी 'बाहुबली'. उस फिल्म के आने के बाद हर कोई यही जानना चाह रहा था कि, 'कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' दो साल के बाद जब तक इसका सीक्वल नहीं आया, तब तक सिनेमा पसंद करने वालों के बीच यह चर्चा का विषय था. ‘Who will rule the seven kingdoms?’भी इसी तरह का सवाल है.

fallback

गेम ऑफ थ्रोन्स की बात करें तो पिछले सात सीजन में अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार Iron Throne किसके सिर सजेगा. ऐसे में अगर आप सही अनुमान लगाते हैं कि आयरन थ्रोन किसके सिर सजेगा तो आपको क्रोएशिया घूमने का मौका मिलेगा. 

fallback

लग्जरी ट्रैवल कम्पनी 'अनफॉरगेटेबल क्रोएशिया' ने इसको लेकर कंटेस्ट का आयोजन किया है. जिसकी उम्र 18 साल से ज्यादा है, वे इसकी वेबसाइट पर जाकर पूछे गए सवालों के जवाब 5 मई से पहले देंगे. जवाब 1000 शब्दों में होने चाहिए. अगर आप लकी विनर होंगे तो आपको 7 दिनों तक क्रोएशिया घूमने का मौका मिलेगा.

fallback

ग्रेम ऑफ थ्रोन्स की शूटिंग क्रोएशिया के कई लोकेशन्स में हुई है. आपको वहां घूमने का मौका मिलेगा. विजेता अपने साथ एक और शख्स को ले जा सकता है. तीन रात Split शहर में और चार रात Dubrovnik में ठहरने का मौका मिलेगा. इस दौरान आपको 5 स्टार होटल में ठहराया जाएगा, जहां खाना-पीने का मुफ्त में प्रबंध होगा. हालांकि, फ्लाइट का किराया आपको अपनी जेब से भरना होगा.

Trending news