close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी के दो फॉलोअर्स का ट्विटर पर परवान चढ़ा प्यार, श्रीलंका से आकर रचाई शादी

कहानी फिल्मी लग रही है लेकिन है असल में पूरी तरह से सच.

PM मोदी के दो फॉलोअर्स का ट्विटर पर परवान चढ़ा प्यार, श्रीलंका से आकर रचाई शादी
गोविंद और हंसिनी ने बताया कि दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं.

मनीष पुरोहित. मंदसौर: क्या कभी कोई सोच सकता है कि ट्विटर पर किसी को एक दूसरे से प्यार हो जाए और प्यार शादी में बदल जाए, उसकी वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों. जी हां, प्रधानमंत्री का वैलेंटाइन कनेक्शन. मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के कुंचड़ोद गांव का गोविंद प्रकाश को श्रीलंका की हंसिनी से प्यार हो गया, प्यार अब शादी में बदल गया. दोनों एक दूसरे के साथ जन्मों के लिए हो गए हैं. कहानी फिल्मी लग रही है लेकिन है असल में पूरी तरह से सच. इस फिल्मी कहानी के तार मध्य प्रदेश से जुड़े हुए हैं.   

दरअसल, गोविंद मंदसौर जिले के छोटे से गांव कुंचड़ोद का रहने वाला है. सोशल साइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फॉलोअर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोई एक पोस्ट को गोविंद ने लाइक किया और उसी पोस्ट को हंसिनी ने भी लाइक किया. हंसिनी के बारे में जब पता लगा तो वह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी प्रशंसक निकली. 

गोविंद ने जब देखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करने वाली यह हंसिनी नाम की लड़की कौन है? जब उसने हैलो लिखकर बातचीत की तब यह धीरे-धीरे हाउ आर यू, एंड आइ लव यू में बदल गया. प्यार जब परवान चढ़ा तो हंसिनी सात समंदर पार कर सीधे गोविंद के यहां आ गई. उसने जैसे-तैसे अपने माता-पिता को मनाया. यहां तक कि जन्मकुंडली भी मिलवाई. जन्मकुंडली मिल गई, पिताजी राजी हो गए, माता भी राजी हो गई. तो हंसिनी परिवार सहित मंदसौर के कुंचड़ोद गांव आ पहुंची और सात फेरों के बंधन में बंधकर हमेशा हमेशा के लिए गोविंद की हो गई. गोविंद और हंसिनी ने बताया कि दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं. ट्विटर पर उनको फॉलो करते समय और उनकी पोस्ट को लाइक करते समय हमारी लब स्टोरी शुरू हुई थी.

govind Prakash

दुल्हन हंसिनी फिजियोथेरेपिस्ट है और दूल्हा गांव का एक छोटा व्यवसायी है. परिवार इस जोड़ी को पाकर खुश है. माता-पिता के परिवार वालों का कहना है कि पहले हम डरे हुए थे कि फेक आईडी होती है और कोई भी इस तरह के प्यार के चक्कर में पड़कर ठगी का शिकार हो सकता है लेकिन जब दूल्हे गोविंद के परिजनों ने दुल्हन हंसिनी को वीडियो कॉलिंग पर देखा और बात की तो उनको यकीन हो गया कि यह गोविंद के साथ सात जन्मों का रिश्ता निभाएगी और हमारी बहू बनकर आएगी.