किसी करोड़पति से भी अच्छी है इस कुत्ते की किस्मत, साढ़े 4 लाख के कंबल में करता है आराम

बता दें बेकहम ने जब से यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, इसे 1.1 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं.

किसी करोड़पति से भी अच्छी है इस कुत्ते की किस्मत, साढ़े 4 लाख के कंबल में करता है आराम
यह कंबल कोई साधारण कंबल नहीं बल्कि लुइस विटॉन का ब्लैंकेट है,(फोटो साभारः Instagram)

नई दिल्लीः  सर्दियों के आते ही हर कोई अपने-अपने सोने और आराम की तैयारी कर लेता है. लोग पहले से ही गर्माहट के लिए अच्छे रजाई, तकिए और कंबलों की शॉपिंग करना शुरू कर देते हैं. वहीं अपने घर में पले पैट्स की देख-भाल का भी हम खासा ख्याल रखते हैं. आमतौर पर लोग 4-5 हजार की रजाई खरीदते हैं और फिर इसी में अपनी ठंड बिताते हैं, लेकिन इन सब के बीच इन दिनों एक कुत्ते का आराम और उसके लिए खरीदा गया कंबल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, रिटायर्ड फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम ने अपने कुत्ते के लिए 4 लाख का कंबल खरीदा, जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है.

VIDEO : पंजाबी गाने पर कराची के मॉल में युवक का डांस हुआ वायरल, 70 लाख लोगों ने देखा

अपने कुत्ते के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए डेबिड वेकहम ने इसके बारे में जानकारी दी है. बेकहम ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनका कुत्ता उनके ऊपर लेटा हुआ है. जिसमे एक लाल कलर का कंबल दिखाई दे रहा है, जो कि कोई साधारण कंबल नहीं बल्कि लुइस विटॉन का ब्लैंकेट है, जिसकी कीमत साढ़े 4 लाख रुपये है. बता दें जब से बेकहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. फेसबुक से लेकर ट्विटर पर भी यह फोटो धमाल मचा रही है.

Video : प्रिया प्रकाश के सामने इस सुपरस्टार ने किया 'आंख मारने' वाला स्टेप, तालियों से गूंज उठा स्टेज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Afternoon nap with her daddy @davidbeckham #Olivebeckham x kisses x VB

A post shared by Victoria Beckham (@victoriabeckham) on

ऐसे में जहां बेकहम की यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है वहीं कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह बिना मतलब का खर्च है, किसी को भी इस तरह से पैसे बर्बाद नहीं करना चाहिए. वहीं कई लोग इसे पैसों की बर्बादी बता रहे हैं. कई यूजर्स ने तो बेकहम को नसीहत तक दे डाली कि इन्हीं पैसों से वह किसी गरीब की जिंदगी संवार सकते थे. बता दें बेकहम ने जब से यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, इसे 1.1 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं.