नहीं देखी होगी ऐसी मां, बच्चे से परेशान होकर मुंह पर लगाया फेवीक्विक, पति से बोली- अब नहीं रोएगा

बच्चे के पिता ने बताया कि वह किसी को छोड़ने रेलवे स्टेशन तक गया था. जब वह घर वापस आया तो देखा कि बच्चा चुप-चाप बैठा है और उसके मुंह से झाग निकल रहा था.

नहीं देखी होगी ऐसी मां, बच्चे से परेशान होकर मुंह पर लगाया फेवीक्विक, पति से बोली- अब नहीं रोएगा
पत्नी की बात सुनकर पति के होश ही उड़ गए और जल्दबाजी में वह बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचा. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिहार के छपरा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल, यहां एक मां ने बच्चे के बार-बार रोने से परेशान होकर उसके होंठों पर फेवीक्विक लगा दी, जिससे बच्चे के होंठ आपस में चिपक गए. मामला 23 मार्च का है, दरअसल, यहां एक मां बच्चे के रोने से इतनी परेशान हो गई, कि उसने बच्चे के मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया. ऐसा उसने इसलिए किया कि वह रो ना पाए. 

जब 10 साल के बच्चे ने Qantas Airlines के CEO से पूछे एयरलाइन शुरू करने के Tips, मिला यह जवाब

बच्चे के पिता ने बताया कि वह किसी को छोड़ने रेलवे स्टेशन तक गया था. जब वह घर वापस आया तो देखा कि बच्चा चुप-चाप बैठा है और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. उसने जब अपनी पत्नी से पूछा कि बच्चा शांत क्यों बैठा है तो पत्नी ने बताया कि वह काफी देर से रोए जा रहा था, जिससे परेशान होकर उसने उसके होंठ फेवीक्विक से चिपका दिए. अब से वह ना ही रोएगा और ना ही परेशान करेगा.

FUNNY VIDEO: केक चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं सनी लियोनी, फिर की सीनाजोरी

पत्नी की बात सुनकर पति के होश ही उड़ गए और जल्दबाजी में वह बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टर ने बताया कि बच्चे ने धोखे से डिटर्जेंट खा लिया था, जिससे वह काफी रो रहा था और उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था. वहीं बच्चे के मुंह से झाग निकलने का कारण भी यही है. बच्चा फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है और उसका इलाज जारी है. 

Video : सोनम कपूर ने 'कलंक' के गाने पर किया रैम्प वॉक, वायरल हुआ डांस

वहीं बच्चे के होठों पर फेवीक्विक लगाने की बात जैसे ही आस-पास के लोगों को पता चली हर कोई मां की इस हरकत पर हैरान है. बता दें इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जहां बच्चों की छोटी-छोटी गलतियों पर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी जाती जिससे कई बार तो बच्चे अस्पताल तक पहुंच जाते हैं और कई बार उनकी मौत तक हो जाती है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया था जहां एक महिला ने बच्चे के गिनती न सुना पाने पर उसकी इतने बुरे तरीके से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई.