दुख, दर्द, पीड़ा काहे नहीं खत्म होता... श्रीलंका से हारी सीरीज तो गंभीर को किया ट्रोल; लोगों ने कहा ऐसा
Advertisement
trendingNow12373737

दुख, दर्द, पीड़ा काहे नहीं खत्म होता... श्रीलंका से हारी सीरीज तो गंभीर को किया ट्रोल; लोगों ने कहा ऐसा

Gautam Gambhir Troll: श्रीलंका ने 1997 के बाद से भारत पर अपनी पहली द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीत दर्ज की, क्रिकेट प्रेमियों ने सोशल मीडिया पर हेड कोच गौतम गंभीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 

दुख, दर्द, पीड़ा काहे नहीं खत्म होता... श्रीलंका से हारी सीरीज तो गंभीर को किया ट्रोल; लोगों ने कहा ऐसा

India Vs Sri Lanka ODI: श्रीलंका ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में भारत को 110 रनों से हराया. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उन्होंने 248/7 का स्कोर बनाया. रोहित शर्मा के चौके लगाने के साथ भारत की शानदार शुरुआत के बावजूद पूरी पारी ढह गई. श्रीलंकाई स्पिनर डुनिथ वेलालगे ने भारतीय बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया, जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव जैसे प्रमुख खिलाड़ियों को पवेलियन लौटा दिया. मेन इन ब्लू टीम इंडिया 26.1 ओवर में केवल 138 रन पर ऑल आउट हो गई.

गंभीर को लोग जमकर कर रहे ट्रोल

श्रीलंका ने 1997 के बाद से भारत पर अपनी पहली द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीत दर्ज की, क्रिकेट प्रेमियों ने सोशल मीडिया पर हेड कोच गौतम गंभीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "गौतम गंभीर युग की शुरुआत हुई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या ये वही टीम है जो वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंची?" भारत के श्रीलंका से सीरीज हारने पर एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने गौतम गंभीर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "टीम इंडिया के लिए सबसे कठिन विदेशी दौरा कौन सा है: इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया? गौतम गंभीर: श्रीलंका दौरा?" ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

 

 

 

 

 

 

फरवरी 2025 में इंग्लैंड का सामना करेगा इंडिया

रोहित शर्मा और उनकी टीम फरवरी 2025 में भारत में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ में इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ेगी. यह सीरीज भारत के तीन अलग-अलग स्थानों पर खेली जाएगी. पहला एकदिवसीय मैच 6 फरवरी को महाराष्ट्र के वीसीए स्टेडियम में होगा. दूसरा मैच 9 फरवरी को ओडिशा के बारबाती स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसके बाद सीरीज का निर्णायक मुकाबला 12 फरवरी को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. सभी मैच दोपहर 1:30 बजे शुरू होंगे.

Trending news