Viral Video: देसी खेतों में जर्मन बहू ने सास के साथ लगाए प्याज, वायरल वीडियो ने जीता दिल; मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज
Advertisement
trendingNow11438143

Viral Video: देसी खेतों में जर्मन बहू ने सास के साथ लगाए प्याज, वायरल वीडियो ने जीता दिल; मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Trending News: आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक जर्मन महिला को भारत के खेतों में खेती करते देखा जा सकता है. इस दौरान महिला ने कुछ ऐसी बात कही जिसे सुनकर सोशल मीडिया यूजर महिला की तारीफ करने लगें.

फाइल फोटो

Gernam Women in Indian Field: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे कई वीडियो वायरल होते देखे जाते हैं जहां विदेशी लोग भारतीय खाना बनाना सीखते या पारंपरिक कपड़ों का इस्तेमाल करते देखे जाते हैं. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जर्मन महिला को भारत के खेतों में खेती करते देखा जा सकता है. महिला जूली शर्मा की शादी एक भारतीय व्यक्ति से हुई है और वह दो साल से जयपुर में रह रही है. बता दें कि जूली की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. इस वायरल वीडियो को अब तक 30.4 मिलियन व्यूज और 2.3 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

भारतीय परिवार के साथ खुश हैं जूली

इस वीडियो को खूद जूली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. जूली ने कैप्शन में लिखा कि मम्मी जी की प्रतिक्रिया सबसे से अच्छा था लेकिन मैं परिवार के साथ सादा जीवन का भरपूर आनंद लेती हूं! मैं पहले से ही अपने पति के गांव में 1 महीने से रह रही हूं और मैं परिवार के साथ और प्रकृति के बहुत करीब रहकर बहुत खुश हूं. वायरल वीडियो में जर्मन बहू काफी खुश दिख रही हैं. इस दौरान वीडियो बना रहे शख्स ने महिला ले पूछा कि तुम यहां क्या कर रही हो? जर्मन बहू ने जवाब दिया कि वह खेतों में प्याज लगा रही है और उसे यहां बहुत अच्छा लग रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 

महिला की सादगी देख यूजर्स ने की तारीफ

इस जर्मन महिला की सादगी और एक नई संस्कृति को अपनाने के लिए उसके लगन को देखकर यूजर उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भारतीय संस्कृति के लेकर मैं वास्तव में आपकी लगन और सादगी की प्रशंसा करता हूं. एक यूजर ने कहा कि अर्जुन और जूली! भगवान आपका भला करे. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि काफी अच्छी तरह से काम कर रही हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news