MS Dhoni के सगे भाई की ऐसी फोटो हो रही इंटरनेट पर वायरल, लोगों ने पूछ लिया ये सवाल
Advertisement
trendingNow11730561

MS Dhoni के सगे भाई की ऐसी फोटो हो रही इंटरनेट पर वायरल, लोगों ने पूछ लिया ये सवाल

MS Dhoni Brother Photos Viral: क्या आप जानते हैं एमएस धोनी का एक भाई है? यह सच है! कई क्रिकेट प्रशंसक को आज भी नहीं मालूम कि उनका एक बड़ा भाई भी है. लोगों को उनका नाम भी नहीं मालूम है.

 

MS Dhoni के सगे भाई की ऐसी फोटो हो रही इंटरनेट पर वायरल, लोगों ने पूछ लिया ये सवाल

MS Dhoni Brother Narendra Singh Dhoni: क्या आप जानते हैं एमएस धोनी का एक भाई है? यह सच है! कई क्रिकेट प्रशंसक को आज भी नहीं मालूम कि उनका एक बड़ा भाई भी है. लोगों को उनका नाम भी नहीं मालूम है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी के भाई नरेंद्र सिंह धोनी के बारे में पता लगा लिया. हाल ही में, एक ट्विटर यूजर ने नरेंद्र सिंह धोनी की एक पुरानी फेसबुक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "यही कारण है कि एमएस धोनी ने अपनी बायोपिक में अपने भाई का परिचय नहीं दिया." एक तस्वीर शेयर करते हुए यूजर ने नरेंद्र सिंह धोनी की एक आलोचनात्मक शायरी पोस्ट साझा की. 

धोनी के भाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

फैन्स ने नरेंद्र के सोशल मीडिया अकाउंट्स को खोजा और फिर वे अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं. इंटरनेट पर उस समय आग लग गई जब ट्विटर उपयोगकर्ता @1no_aalsi_ ने नरेंद्र द्वारा पुराने फेसबुक पोस्ट के स्क्रीनशॉट साझा करके एक धमाका कर दिया था. इसने MSDians फैन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया, कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "धोनी सोशल मीडिया का उपयोग क्यों नहीं करते हैं." एक ने हैरान होकर सवाल किया, "क्या यह असली है?" नरेंद्र सिंह तोमर की इंस्टाग्राम की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

 

 

 

बेटी जीवा के साथ भी पोस्ट की है तस्वीर

इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से नरेंद्र की अनुपस्थिति के बावजूद फैन्स उनके पोस्ट पर अब भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर कई सारे पोस्ट हैं. यहां तक कि 2017 तक की पोस्ट पर भी लोगों ने अजीबोगरीब रिएक्शन दिए. इन पोस्ट में एक तस्वीर आज भी वायरल हो रही है. नरेंद्र ने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की. नरेंद्र जो एमएस धोनी से दस साल बड़े हैं, राजनीति में शामिल हैं और 2013 से समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं. इससे पहले, वह भाजपा का हिस्सा थे. नरेंद्र सिंह धोनी की एक बेटी और एक बेटा है. उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपने छोटे भाई के साथ अच्छे संबंध रखते हैं.

Trending news