close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कार से लगी टक्कर और 15 फीट हवा में उछल गया शख्स, Video में देखें दिल दहला देने वाली घटना

बाइक और कार की टक्कर का यह दर्दनाक हादसा घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कार से लगी टक्कर और 15 फीट हवा में उछल गया शख्स, Video में देखें दिल दहला देने वाली घटना
पुलिस ने बताया कि युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (फोटो साभारः ट्विटर)

कोयम्बटूरः तमिलनाडु के कोयम्बटूर में एक ऐसा हादसा देखने को मिला, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी यह हादसा काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, यह वीडियो एक एक्सीडेंट का है, जिसमें एक बाइक सवार को एक तेज रफ्तार कार टक्कर मार देती है और बाइक सवार हवा में उछलकर करीब 5 फीट दूर जा गिरता है. बाइक और कार की टक्कर का यह दर्दनाक हादसा घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. सामने आने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत को ट्रोल करने वालों को परेश रावल ने कहा बेवकूफ, दिया ये करारा जवाब

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बाइक सवार युवक मोड़ पर मुड़ता है वैसे ही सामने से आ रही कार बेहद तेजी से बाइक को टक्कर मार देती है. जैसे ही कार बाइक को टक्कर मारती है, बाइक सहित शख्स हवा में उछल जाता है और जब नीचे गिरता है तो उसके बाद वह उठने की हालत में ही नहीं रहता. कार की टक्कर इतनी तेज थी कि व्यक्ति लगभग 15 फीट हवा में उछल जाता है. ऐसे में जिस किसी ने भी इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो देखा, हे भगवान! कहकर चुप रह गया. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जिसमें कोई बाइक चालक को गलत बता रहा है तो कोई कार की रफ्तार पर सवाल उठा रहा है. वहीं कई लोगों का कहना है कि इसमें न तो गलती कार चालक की है और न ही बाइक सवार की. यह सब अंधे मोड़ की वजह से हुआ. हालांकि दोनों को ही उस जगह पर अपनी रफ्तार कम रखनी चाहिए थी.

इंटरनेट पर छा गया इन लड़कियों का VIDEO, 'मुंगड़ा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

वहीं वीडियो देखकर यह साफ नहीं हो पा रहा है कि बाइक सवार युवक गाड़ी सही साइड पर चला रहा था या नहीं. वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कार की रफ्तार काफी तेज है थी, जिसके चलते इतना गंभीर हादसा हो गया. अगर कार की रफ्तार कम होती तो हादसे से बचा जा सकता था. वहीं अंधे मोड़ को भी इस घटना का कारण बताया जा रहा है. वहीं पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आस-पास के लोगों ने इस हादसे की सूचना दी. जिसके बाद घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश में जुटी है, जो कि अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.