VIDEO: 10 रुपये में बेची जा रही थी साड़ी, महिलाओं ने शटर तोड़कर की शॉपिंग

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक दुकान के अंदर महिलाओं का मजमा लगा हुआ है. सभी साड़ी खरीदने के लिए बेताब हैं.

VIDEO: 10 रुपये में बेची जा रही थी साड़ी, महिलाओं ने शटर तोड़कर की शॉपिंग
फोटो साभार : ट्विटर/@RishikaSadam

नई दिल्लीः कहा जाता है, शॉपिंग को लेकर जितनी महिलाएं उत्सुक होती हैं, उतना पुरुष कभी नहीं होते. घर में कोई शादी हो, फंक्शन हो या फिर ऑफिस जाने की बात पुरुषों के मुकाबले तैयार होने में महिलाओं को ज्यादा वक्त लगता है. महिलाएं जितना अपने लुक को लेकर अलर्ट रहती हैं, उतना ही मार्केट में शॉपिंग की बात को लेकर. लेकिन तेलंगाना के हैदराबाद के CMR मॉल में महिलाओं में शॉपिंग के प्रति ऐसी दीवानगी देखने को मिली है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के स्कूल में शान से लहराया तिरंगा, बजाया गया 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी'

साड़ियों पर रखा गया था खास ऑफल
दरअसल, मॉल की एक शॉप में साड़ी पर खास ऑफर रखा था. इस दुकान में साड़ी एक चाकलेट के दाम सिर्फ 10 रुपये रखा था. साड़ी पर यह खास ऑफर सुनने के बाद एक साथ 400 महिलाएं इस दुकान पर शॉपिंग के लिए आ गईं.

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
10 रुपये में साड़ी खरीदने की दीवानगी का यह वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक दुकान के अंदर महिलाओं का मजमा लगा हुआ है. सभी साड़ी खरीदने के लिए बेताब हैं. इस दौरान किसी ने दुकान का शटर तोड़ दिया, तो किसी ने टेबल को कूदकर साड़ी खरीदने की कोशिश की.

चोरी की घटनाएं भी आईं सामने
मॉल में अचानक लगी इस सेट में कई सारी चोरी की घटनाएं भी सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस सेल में 15 लोगों के घायल होने की भी खबर है. वहीं, दूसरी तरफ एक महिला ने बताया कि उनकी सोने की चेन, 6 हजार रुपये और डेबिट कार्ड चोरी कर लिया गया. लोकल पुलिस मॉल में पहुंची और जांच में जुट गई.