शख्स ने ऑनलाइन मंगाया खाना, पैकेट के अंदर खून के साथ मिली ये चीज...

ऑर्डर आने पर उन्होंने खाना शुरू किया और जैसे ही वह अपना खाना आधा खा पाए थे कि उन्हें खाने में खून से लथपथ बेंडेज मिली

शख्स ने ऑनलाइन मंगाया खाना, पैकेट के अंदर खून के साथ मिली ये चीज...
Swiggy ने भी इस फोटो को देखने के बाद बालामुर्गन से माफी मांगी और दुकान पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. (फाइल फोटो)

चेन्नईः चेन्नई के एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं. दरअसल, चेन्नई के रहने वाले बालामुर्गन ने चॉप एन स्टिक नाम की दुकान से 10 फरवरी को Swiggy के जरिए चिकन शेजवान चॉपसी ऑर्डर की थी, ऑर्डर आने पर उन्होंने खाना शुरू किया और जैसे ही वह अपना खाना आधा खा पाए थे कि उन्हें खाने में खून से लथपथ बेंडेज मिली, जिसे देखकर उनके होश ही उड़ गए और बालामुर्गन ने इस पर एक्शन लेने का सोचा, ताकि कंपनी अगली बार से अपने कस्टमर्स की सेहत का ध्यान रखे.

VIRAL VIDEO: शॉपिंग मॉल में लड़के ने लड़की को खुलेआम किया प्रपोज, मिला ये जवाब...

खाने के साथ इस तरह की लापरवाही देखकर बालामुर्गन से रहा नहीं गया और वह खाना लेकर चॉप एन स्टिक नाम की दुकान पर पहुंच गए. जहां उन्होंने खाने में ब्लीडेड बेंडेज होने की बात बताई, लेकिन दुकान के मालिक ने बालामुर्गन को यह कहते हुए वापस भेज दिया कि इसमें हमारी कोई गलती नहीं है, इसकी जिम्मेदारी आपकी है. दुकान में इस तरह का रिस्पॉन्स देख बालामुर्गन ने Swiggy कस्टमर केयर में कॉल किया, लेकिन Swiggy से भी बालामुर्गन को कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके बाद बालामुर्गन ने अपने साथ हुई इस पूरी कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर करने का फैसला लिया और अपने फेसबुक अकाउंट पर बेंडेज के साथ खाने की तस्वीर शेयर की और बताया कि कैसे उन्हें खाने में खून से लथपथ बेंडेज मिली और इस पर न Swiggy और न ही दुकानदार ने कोई जिम्मेदारी नहीं ली.

VIDEO: मॉल में शॉपिंग छोड़ 'लंदन ठुमक दा' पर नाचने लगे लोग, फिर...

वहीं सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर करने के बाद यह काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद Swiggy ने भी इस फोटो को देखने के बाद बालामुर्गन से माफी मांगी और दुकान पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं Swiggy ने बालामुर्गन को जल्द ही उनके पैसे वापस करने को कहा है साथ ही उन्हें इस बात का भी भरोसा दिलाया है कि आगे से उन्हें इस तरह की चीजों का सामना नहीं करना होगा. बता दें फेसबुक पर पोस्ट वायरल होने के बाद हर कोई Swiggy के इस रवयै की आलोचना कर रहा है और अपने कस्टमर्स के प्रति वफादारी की बात कह रहा है.