एक साल से कॉकरोच को डेट कर रहा था ये लड़का, मरने पर किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान

एक साल से कॉकरोच को डेट कर रहा था ये लड़का, मरने पर किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान

शिनोहारा ने बताया कि वह जिस कॉकरोच को डेट कर रहा था उसका नाम लीसा था. शिनोहारा लीसा को अफ्रीका से अपने साथ लाया था.

एक साल से कॉकरोच को डेट कर रहा था ये लड़का, मरने पर किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली : कहते हैं मोहब्बत न जाति देखती है और न धर्म, न ऊंच देखती है और न ही नीच. ऐसे में यह कहना काफी मुश्किल है कि कब किसको किससे प्यार हो जाए. ऐसी ही एक लवस्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, यह लव स्टोरी इसलिए भी खास है क्योंकि यहां एक लड़के को किसी इंसान से नहीं बल्कि एक कॉकरोच से प्यार हो गया, जी हां, यह वही कॉकरोच है जिसे देखकर अक्सर हम और आप या तो चीख पड़ते हैं या फिर छी करते हुए उसे घर से बाहर का रास्ता दिखा देते हैं.

गोविंदा के गाने पर इस कपल का डांस हुआ वायरल, सगाई के वक्त बनाया गया VIDEO

बता दें कॉकरोच को डेट करने वाले शख्स का नाम शिनोहारा है, जो जापान का रहने वाला है. शिनोहारा पिछले एक साल से एक कॉकरोच को डेट कर रहा था, लेकिन यह लव स्टोरी उस वक्त खत्म होने लगी जब एक साल बाद कॉकरोच की मौत हो गई. ऐसे में अपने प्यार को अमर करने के लिए शिनोहारा ने एक अजीबो-गरीब कदम उठाया और कॉकरोच को अपना खाना बनाकर खा गया. वहीं कॉकरोच को मारकर खाने के पीछे की जो वजह शिनोहारा ने बताई है, वह भी काफी अजीब है.

हवा में फेंका खौलता हुआ पानी और चुटकी में बन गया बर्फ, देखिए VIDEO

शिनोहारा के मुताबिक उसके ऐसा करने के पीछे की वजह है कि वह हमेशा कॉकरोच के साथ रहना चाहता था और ऐसा करने से कॉकरोच हमेशा उसके साथ रहेगी. ऐसे में एक कॉकरोच और एक इंसान की ये लवस्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर एक इंसान एक कॉकरोच को कैसे डेट कर सकता है. शिनोहारा ने बताया कि वह जिस कॉकरोच को डेट कर रहा था उसका नाम लीसा था. शिनोहारा लीसा को अफ्रीका से अपने साथ लाया था.

VIDEO: 4 साल के इस बच्चे को ड्रम बजाता देख प्रोफेशनल ड्रमर भी दबा लेते हैं 'दांतों तले उंगली'

शिनोहारा के मुताबिक उसे जानवरों और जीव-जंतुओं से काफी प्यार है और इसी के चलते उसे कॉकरोच से प्यार हो गया. शिनोहारा के मुताबिक लीसा उसका पहला प्यार है और वह हमेशा उससे प्यार करता रहेगा, यहां तक की उसके मरने के बाद भी वह आज भी उससे प्यार करता है. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में भी शिनोहारा ने लीसा के साथ अपने लव रिलेशनशिप की बात का खुलासा किया है.

Trending news