पानी की टंकी पर चढ़ गया शख्स, बोला- मेरी पत्नी को मायके से वापस बुलाओ, वरना दे दूंगा जान; और फिर
Advertisement

पानी की टंकी पर चढ़ गया शख्स, बोला- मेरी पत्नी को मायके से वापस बुलाओ, वरना दे दूंगा जान; और फिर

Trending News: गाजियाबाद में भी एक ऐसा ही हैरान करने वाला वाकया सामने आया हैं. एक शादमाम नाम का युवक पत्नी के घर ना आने पर उसे घर बुलाए जाने की मांग को लेकर टंकी पर चढ़ गया और अपनी पत्नी को जो अपने मायके गई हुई थी, उसे अपने घर बुलाने की मांग करने लगा.

 

पानी की टंकी पर चढ़ गया शख्स, बोला- मेरी पत्नी को मायके से वापस बुलाओ, वरना दे दूंगा जान; और फिर

Shocking News: आपने शोले फिल्म तो बहुत बार देखी होगी, लेकिन आपको बता दें 'शोले' फिल्म में तो धर्मेंद्र टंकी पर चढ़े थे जिसमें धर्मेंद्र ने वीरू का किरदार निभाया था. वह बसंती का रोल निभाने वाली हेमा मालिनी से शादी करने के लिए टंकी पर चढ़े थे और गांव वालों से गुहार लगाई थी. गाजियाबाद में भी एक ऐसा ही हैरान करने वाला वाकया सामने आया हैं, लेकिन 2023 के इस शोले फिल्म की अलग ही कहानी है.

पत्नी को मायके से ससुराल बुलाने की जिद पर अड़ा पति

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके का हैं. जहां डासना नगर पंचायत दफ्तर के परिसर के पास स्थित एक पानी की टंकी का हैं. जहां पर एक शादमाम नाम का युवक पत्नी के घर ना आने पर उसे घर बुलाए जाने की मांग को लेकर टंकी पर चढ़ गया और अपनी पत्नी को जो अपने मायके गई हुई थी, उसे अपने घर बुलाने की मांग करने लगा. उसका कहना था कि अगर उसकी पत्नी नीचे नहीं आई तो वह पानी की टंकी से नीचे कूद जाएगा. यह धमकी सुनने के बाद गांव के लोगों के होश उड़ गए.

युवक का देर शाम तक तमाशा चलता रहा  

शादमाम गाजियाबाद के थाना वेब सिटी इलाके का रहने वाला है. युवक को पानी की टंकी में चढ़ा देख लोग भी सकते में आ गए. लोगों की भीड़ इस दौरान यहां लग गई. टंकी पर चढ़े युवक का देर तक यह तमाशा यहां चलता रहा. नीचे खड़े लोग उसे नीचे उतरने की बात कह समझाते रहे. काफी देर समझाने के बाद और लोगों व नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा उसकी पत्नी को उसके मायके से बुलाने के आश्वासन के बाद युवक नीचे उतरा. युवक के नीचे उतरने के बाद लोगों ने भी यहां राहत की सांस ली. घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट: हमीम खान पठान

Trending news