close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: जब लड़की ने राहुल द्रविड़ को किया था शादी के लिए प्रपोज, देखें कैसा था उनका रिएक्शन

राहुल द्रविड़ का वायरल वीडियो काफी पुराना है और यह वीडियो 11 जनवरी को उनके जन्मदिन के मौके पर सामने आया है  

Video: जब लड़की ने राहुल द्रविड़ को किया था शादी के लिए प्रपोज, देखें कैसा था उनका रिएक्शन
राहुल द्रविड़ एक इंटव्यू के लिए पहुंचे थे. इंटरव्यू खत्म होने पर महिला एंकर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया.(फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्लीः राहुल द्रविड़ अपने दौर में  टीम इंडिया की 'दीवार' कहकर बुलाए जाते थे. अपने करियर के दौरान उन्होंने ऐसी कई पारियां खेली हैं, जिसकी वजह से टीम इंडिया जीत हासिल करने और इतिहास रचने में कामयाब रही है. अपने शांत और हसमुख स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले राहुल द्रविड़ को किसी ने भी ऑन-कैमरा गुस्सा करते शायद ही देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से में  दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, द्रविड़ का यह वीडियो काफी पुराना है और यह वीडियो 11 जनवरी को उनके जन्मदिन के मौके पर सामने आया है. वीडियो 'MTV बकरा' नाम के एक मशहूर शो का है, जिसमें शो की एकंर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था और वह गुस्से में इधर-उधर जाते दिखाई दे रहे थे. वीडियो में वह लड़की को यह भी कहते दिखाई दे रहे हैं कि उसे इन सब की बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए और इसके बाद वह बाहर जाने लगते हैं.

B'day Special: सफल बल्लेबाज के बाद अब कोच बन चुकी है टीम इंडिया की यह ‘दीवार’

बता दें इस वीडियो के वायरल होने का एक कारण हाल ही में हार्दिक पंड्या के फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के ऊपर गलत और अभद्र टिप्पणी भी है. 'कॉफी विद करण' में हार्दिक की महिलाओं पर टिप्पणी के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में अंडर-19 के हेड कोच राहुल द्रविड़ का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग हार्दिक पंड्या को राहुल द्रविड़ से कुछ सीखने की सलाह दे रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि 'राहुल ने जो किया वह असल जैंटलमैन की निशानी है.'

VIDEO: राहुल द्रविड़ के नक्शेकदम पर पुजारा, इन 3 रिकॉर्ड में है खास बराबरी

बता दें वायरल वीडियो MTV के पॉपूलर शो 'MTV बकरा' है, जिसमें द्रविड़ एक इंटव्यू के लिए पहुंचे थे. इंटरव्यू खत्म होने पर महिला एंकर ने कैमरा मैन और अन्य लोगों को बाहर जाने के लिए कह दिया और राहुल द्रविड़ से अकेले में बात करने के लिए कहा. इसके बाद राहुल प्लेट उठाकर खाना खाने लगते हैं और लड़की इसी बीच उनसे बात करते-करते उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर देती है. इस पर राहुल लड़की को डांटने लगते हैं और उसे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने को कहते हैं. इसके बाद जैसे ही द्रविड़ को पता चला कि यह प्रैंक है और रूम में हर तरफ कैमरे थे, इस पर राहुल खूब हंसे थे.