Couple Video: डिनर बनाने के बदले पत्नी को मिला शानदार गिफ्ट, पार्टनर को जरूर दिखाएं वीडियो
Advertisement

Couple Video: डिनर बनाने के बदले पत्नी को मिला शानदार गिफ्ट, पार्टनर को जरूर दिखाएं वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर पति-पत्नी का एक वीडियो (Husband Wife Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस कपल वीडियो (Couple Video) में पति अपनी पत्नी के पैर दबाते हुए नजर आ रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी के वीडियो (Husband Wife Video) खूब पसंद और शेयर किए जाते हैं. दोनों की खट्टी-मीठी लड़ाइयां, प्यार-मनुहार और सुख-दुख के पल देखने लायक होते हैं. कुछ पति-पत्नी की आपसी अंडरस्टैंडिंग बहुत अच्छी होती है. दोनों घर के सभी काम मिल-जुल कर करते हैं और हर चीज में एक-दूसरे का पूरा साथ निभाते हैं. देखिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल (Viral Video) हो रहा एक शानदार कपल वीडियो (Couple Video).

  1. पति ने दबाए पत्नी के पैर
  2. खाना बनाने के बदले मिला ईनाम
  3. इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

साथ निभाने से बनता है रिश्ता

पति-पत्नी का फर्ज होता है कि जिंदगी के हर पल में एक-दूसरे का साथ निभाएं. वे एक-दूसरे का हाथ थामकर हमेशा साथ खड़े रहें. सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक कपल वीडियो (Viral Couple Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Husband Wife Video) में पति अपनी पत्नी के पैर दबाते हुए नजर आ रहा है और पत्नी मजे से लेटकर अपने पैर दबवा रही है (Massage Video).

पत्नी ने बनाया था खाना

इस मजेदार वीडियो के कैप्शन (Video Caption) में लिखा है- जब मैं पति के लिए डिनर बनाती हूं तो मुझे यह मिलता है. इसका मतलब है कि पत्नी ने अपने पति के लिए प्यार से खाना बनाया था और इसीलिए पति बदले में उसके पैर दबा रहा है. इससे इन दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- दूल्हे ने दुल्हन की मांग में भरा गुलाबी सिंदूर, चुनरी तक छोड़ी प्यार की छाप

लोगों ने खूब बरसाया प्यार

इस वीडियो को Dulhaniyaa नाम के पेज ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर रील्स (Instagram Reels Video) के तौर पर शेयर किया है. सभी को पति-पत्नी का ऐसा खूबसूरत रिश्ता बहुत अच्छा लग रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 3 लाख 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news