Lungi Dance का Latest Version! देखिए कैसे लुंगी को बिना उतारे 2 लोगों ने आपस में बदल लिया
Advertisement
trendingNow1808038

Lungi Dance का Latest Version! देखिए कैसे लुंगी को बिना उतारे 2 लोगों ने आपस में बदल लिया

सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहे लोगों के लुंगी बदलने के स्टाइल को फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस का नया वर्जन बता रहे हैं. हालांकि ऐसा लुंगी डांस करना आसान नहीं है.

फाइल फोटो | फोटो साभार: YouTube

नई दिल्ली: अगर आप कुछ अलग करने का दम रखते हैं तो सोशल मीडिया पर मशहूर होते आपको देर नहीं लगेगी. हालांकि पॉपुलर होने के लिए कुछ लोग सोशल मीडिया पर क्या-क्या नौटंकी नहीं करते. लेकिन अगर कोई क्रिएटिव करके दिखाता है तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है.

ऐसा ही एक मजेदार और अनोखा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दो लोग आपस में अनूठे तरीके से लुंगी बदलते हुए दिख रहे हैं, वो भी बिना लुंगी उतारे. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं कि ये लोग आखिर ऐसा कैसे कर रहे हैं.

ट्विटर पर एक यूजर जॉय ने ये वीडियो ट्वीट करके लिखा, 'केरल (Kerala) का एक पुराना एपिक वीडियो. आज इसकी याद आई तो पोस्ट कर दिया.'

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के सबसे जहरीले जीव, इनके 1 बूंद जहर से जा सकती है 20 लोगों की जान

लुंगी डांस

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो में दिख रहे लोगों के लुंगी बदलने के स्टाइल को फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस का नया वर्जन बता रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि ऐसा लुंगी डांस करना आसान नहीं है. इसलिए बिना प्रैक्टिस के ये करने की कोशिस ना करें.

VIDEO

Trending news