पानी में बेबी पेंगुइन की ये अठखेलियां देख लोटपोट हुए लोग, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1724094

पानी में बेबी पेंगुइन की ये अठखेलियां देख लोटपोट हुए लोग, वीडियो वायरल

अजब-गजब खबर की हमारी सीरीज में आज देखिए एक ऐसा ही वायरल वीडियो (Viral Video), जिसे देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी.

फोटो साभार-इंटरनेट

नई दिल्ली: देशभर में ज्यादातर प्रदेश गर्मी से बेहाल हैं. कोई बारिश की राह देख रहा है तो कोई सूरज देवता से अपनी तपन कम करने की फरियाद कर रहा है. इसी बीच अगर आपको ठंडे-ठंडे पानी में डुबकी लगाने का मौका मिल जाए तो कितना मजा आ जाएगा. अजब-गजब खबर की हमारी सीरीज में आज देखिए एक ऐसा ही वायरल वीडियो (Viral Video), जिसे देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी.

  1. ठंडे पानी में बेबी पेंगुइन की मस्ती का वीडियो वायरल
  2. अठखेलियां देख लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी
  3. सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो 

पानी में क्यूट पेंगुइन
पेंगुइन (Penguin) एक ऐसा पक्षी है, जिसे देखकर ही उस पर प्यार आने लगता है. व्हाइट एंड ब्लैक कलर के खूबसूरत पेंगुइन दिखने में जितने शांत नजर आते हैं, हरकतों में कई बार उतने ही मस्त और शैतान लगते हैं. वन विभाग में अधिकारी सुसांत नंदा सोशल मीडिया पर पक्षियों और जानवरों के बेहद क्यूट वीडियो शेयर करने के लिए मशहूर हो चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पेंगुइन का एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपको न सिर्फ उस पर प्यार आएगा, बल्कि ठंडक का एहसास भी हो जाएगा.

ये भी पढ़ें:- भारत में पहली बार जन्म लेगी पेंगुइन, मुंबई का ये चिड़ियाघर बनाएगा रिकॉर्ड

बेबी पेंगुइन की अठखेलियां
पानी में तैरता यह बेबी पेंगुइन (Baby Penguin) अपने आप में मस्त और बेहद क्यूट लग रहा है. इस वीडियो में बेबी पेंगुइन पानी में मस्ती करता नजर आ रहा है. इसमें कोई शक नहीं है कि सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और बेबी पेंगुइन पर काफी प्यार भी बरसा रहे हैं. पानी में तैरता यह पेंगुइन अपनी दुनिया में खोया हुआ और काफी अच्छे मूड में भी लग रहा है. उसकी अठखेलियां आपका दिल जीत लेने के लिए काफी हैं. यह वीडियो देखकर आपका दिन भी खुशनुमा हो जाएगा.

LIVE TV

Trending news