Video: एलियन या फिर भूत? सड़क पर घूमता दिखा तो बौखलाएं लोग
Advertisement
trendingNow1910769

Video: एलियन या फिर भूत? सड़क पर घूमता दिखा तो बौखलाएं लोग

Alian Video Viral : इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टा बॉलीवुड ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो झारखंड के हजारीबाग की है.

Video: एलियन या फिर भूत? सड़क पर घूमता दिखा तो बौखलाएं लोग

Alian Video Viral : सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिनका मुमकिन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हम दुनिया के बाहर की बातों को नहीं मानते, लेकिन कई बार ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिनका हमें भरोसा करना पड़ता है. वहीं, कई बार कुछ लोग भूत-प्रेत जैसे चीजों पर भरोसा करते हैं, तो कुछ लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं. हालांकि, इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंसान की अजीबोगरीब तरह दिखने वाला कैमरे में कैद हुआ है.

  1. एलियन, भूत या फिर इंसान?
  2. सड़क पर पैदल चलता दिखा एलियन!
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

एलियन, भूत या फिर इंसान?

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टा बॉलीवुड ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो झारखंड के हजारीबाग की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इंसान की तरह दिखने वाला अजीबोगरीब शख्स रात के अंधेरे में पैदल ही सड़क पर चलते चला जा रहा है. उसे देखने के बाद कुछ लोगों ने पीछे चल रहे बाइकवाले ने उस पर अपनी हेडलाइट से उस पर लाइट दिखाया.

 

 

सड़क पर पैदल चलता दिखा एलियन!

उसे देखते ही वहां मौजूद कुछ लोगों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. कुछ लोग उसे एलियन मान रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे भूत बता रहे हैं. हालांकि इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई. इंस्टा बॉलीवुड ने अपने कैप्शन में लिखा, 'इंसान, एलियन या फिर एक भूत? झारखंड के हजारीबाग में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अजीबगरीब दिखने वाला चर्चा का मुद्दा बन गया है. इस बारे में आप क्या सोचते हैं?' इसे अभी तक करीब 5 लाख लोगों ने वीडियो देखा है.

Trending news