close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अस्पताल में इलाज कराने पहुंची महिला के मुंह में अचानक हुआ धमाका और...

महिला के इलाज और उसके मुंह में धमाके का यह पूरा वाक्या अस्पताल में मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अस्पताल में इलाज कराने पहुंची महिला के मुंह में अचानक हुआ धमाका और...
फोटो साभारः twitter

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां अस्पताल में इलाज कराने पहुंची एक महिला के मुंह में उस वक्त धमाका हो गया जब डॉक्टर उसका चेकअप कर रही थी. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला इलाज के लिए अस्पताल पहुंचती है और इलाज के दौरान ही उसके मुंह में जोरदार धमाका हो गया. महिला के मुंह में जैसे ही धमाका होता है आस-पास मौजूद सभी लोग अपनी जान बचाने के लिए दूर भाग जाते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के जेएन अस्पताल में महिला के परिजन उसे इलाज के लिए यहां लेकर आए थे. महिला की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टर्स ने उसे जल्दी ही भर्ती कर लिया और उसका इलाज शुरू कर दिया. डॉक्टर्स महिला का इलाज कर ही रहे थे कि अचानक महिला के मुंह में जोरदार धमाका होता है. महिला के इलाज और उसके मुंह में धमाके का यह पूरा वाक्या अस्पताल में मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

PUBG पार्टनर से महिला को हुआ प्यार, हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके कहा, 'प्लीज पति से तलाक करा दो'

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने खुदकुशी करने के लिए सल्फ्यूरिक एसिड पिया था. जिसके बाद महिला का इलाज कराने के लिए उसके परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर्स ने इलाज शुरू करने के लिए महिला के मुंह में सेक्शन पाइप डाला, लेकिन इसी बीच सल्फ्यूरिक एसिड ऑक्सीजन के संपर्क में आ जाता है. जिससे महिला के मुंह में जोरदार धमाका हो जाता है.

Video: घोड़ी पर चढ़कर शख्स ने किया नागिन डांस, दूल्हे ने मुंह में दबाया नोट और फिर...

मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र स्थित नसीर मोहल्ला में रहने वाली 40 साल की शीला देवी ने सल्फ्यूरिक एसिड के जरिए अपनी जान देने की कोशिश की थी. जिसके बाद महिला को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन जैसे ही इलाज शुरू करने के लिए डॉक्टर्स ने शीला के मुंह में पाइप डाली अचानक ही उसके मुंह में ब्लास्ट हो गया.