नशे में धुत पाकिस्तनी मेजर ने 6 बच्चों को कुचला, 3 की मौत, पीड़ितों के रिश्तेदारों को धमका रही PAK आर्मी
Advertisement
trendingNow11667073

नशे में धुत पाकिस्तनी मेजर ने 6 बच्चों को कुचला, 3 की मौत, पीड़ितों के रिश्तेदारों को धमका रही PAK आर्मी

Gilgit Baltistan: शनिवार को हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोग भड़क गए और उन्होंने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ नारेबाजी की.  वहीं स्थानीय प्रसाशन ने भी घटना को दबाना शुरू कर दिया है. 

नशे में धुत पाकिस्तनी मेजर ने 6 बच्चों को कुचला, 3 की मौत, पीड़ितों के रिश्तेदारों को धमका रही PAK आर्मी

Pakistan News: पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के गिलगित बाल्टिस्तान में ईद के दिन नशे में धुत पाकिस्तानी सेना के मेजर ने अपनी कार से छह बच्चों को कुचल दिया. हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य अस्पताल में भर्ती हुए. स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी.  द खुरासान डायरी ने बताया कि सेना अपने प्रमुख की रक्षा के लिए तुरंत घटनास्थल पर पहुंची, पीड़ितों के रिश्तेदारों को धमकाया और चुप कराया.

घांचे जिले के रेस्कूय 1122 प्रभारी आशिक हुसैन ने डॉन को बताया कि बराह बाला गांव में सड़क पर नए कपड़े पहने छह बच्चे ईद-उल-फितर मना रहे थे, तभी एक स्कार्दू-बाउंड टोयोटा लैंड क्रूजर ने उन्हें कुचल दिया.

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय लोगों ने कहा कि बच्चे पास की एक दुकान पर गए थे, इसी दौरान अनियंत्रित वाहन ने उन्हें कुचल दिया.

मृत बच्चों को चुपचाप दफनाया गया
इस बीच, मृत बच्चों को चुपचाप दफना दिया गया. खुरासान डायरी ने विरोध दर्ज करते हुए लिखा, ‘अगर सेना एक नशे में धुत मेजर का समर्थन कर रही है, तो हम अपने देश के मासूम बच्चों का समर्थन क्यों नहीं कर सकते? यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह दुखद घटना कश्मीर में नहीं बल्कि गिलगित बाल्टिस्तान में घटी.’

स्थानीय निवासी उस्मान तारिक चुगताई ने कहा, ‘गिलगित-बाल्टिस्तान के घांचे जिले में पाकिस्तानी सेना के एक मेजर के तेज वाहन ने 6 बच्चों को कुचल दिया. हादसे में तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मेजर को घेर लिया और वीडियो बनाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद जवानों ने लोगों से उनके फोन छीन लिए.’

लोग भड़के, सेना के खिलाफ की नारेबाजी

शनिवार को हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोग भड़क गए और उन्होंने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ नारेबाजी की. इस बीच पाकिस्तानी सेना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें स्थानीय लोगों को समझाने की शक्ल में धमकी दी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय प्रसाशन ने भी घटना को दबाना शुरू कर दिया.

(इनपुट - ANI)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news