Zee Rozgar Samachar

नववर्ष पाकिस्तान के लिए स्वर्ण काल की शुरुआत होगा : इमरान खान

पाक पीएम ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए लोगों के साथ अपने नववर्ष के संकल्प को साझा किया.

नववर्ष पाकिस्तान के लिए स्वर्ण काल की शुरुआत होगा : इमरान खान
फाइल फोटो
Play

इस्लामाबादः पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए इसे पाकिस्तान के लिए स्वर्ण काल की शुरुआत बताया और 2019 में गरीबी, अशिक्षा, अन्याय और भ्रष्टाचार से निपटने का संकल्प लिया. खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए लोगों के साथ अपने नववर्ष के संकल्प को साझा किया.

उन्होंने लिखा, ‘‘हमारा नए साल का संकल्प हमारे देश की चार बीमारियों के खिलाफ जिहाद छेड़ना है: गरीबी, अशिक्षा, अन्याय और भ्रष्टाचार.’’ खान ने लिखा, ‘‘इंशाअल्लाह 2019 पाकिस्तान के लिए स्वर्ण काल की शुरुआत होगा.’’ 

उनकी सरकार ने नववर्ष के तोहफे के तौर पर पेट्रोल और डीजल की कीमत कम की. पेट्रोल का दाम 4.86 रुपए प्रति लीटर घटा 90.97 रुपए प्रति लीटर कर दिया गया. वहीं डीजल की कीमत 4.26 रुपए प्रति लीटर कम कर 196.68 रुपए प्रति लीटर कर दी गई.

(इनपुट भाषा से)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.