Girlfriend On Rent: यहां किराए पर मिलती है Girlfriend, आप भी कर सकते हैं हायर!

Girlfriend On Rent: क्या आपने कभी सोचा है आपके माता-पिता आपकी डांट सिर्फ इसलिए लगाने लगें क्योंकि आपने कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनाई है. हां ऐसा चीन में होता है. इससे बचने के लिए यहां के युवा भाड़े की गर्लफ्रेंड को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए ले जाते हैं. चीन में इसके लिए कई ऐप्स हैं जिनकी मदद से रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर की जा सकती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 25, 2021, 09:19 AM IST
1/5

गर्लफ्रेंड नहीं बनाने पर पड़ती है डांट

Parents scold Chinese boys for not making girlfriend

ज्यादातर चीनी युवा जब छुट्टियां मनाने अपने घर जाते हैं तो रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करते हैं. वर्ना उनको अपने माता-पिता और रिश्तेदारों के कठिन सवालों का सामना करना पड़ता है. कई बार युवाओं को शादी और गर्लफ्रेंड बनाने के महत्व पर रिश्तेदारों से लंबा-चौड़ा लेक्चर भी सुनना पड़ता है. (प्रतीकात्मक फोटो/Pexels) (इनपुट- रॉयटर्स)

2/5

रेंट पर गर्लफ्रेंड की होती हैं ये शर्तें

conditions for girlfriend on rent

रेंट पर गर्लफ्रेंड रखने की शर्त होती है कि गर्लफ्रेंड हायर करने वाला शख्स लड़की को छू नहीं सकता है. लड़की उस शख्स को इमोशनल सपोर्ट देगी, उसकी गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार करेगी. (प्रतीकात्मक फोटो/Pexels)

3/5

गर्लफ्रेंड हायर करने के लिए खर्च करने पड़ते हैं इतने रुपये

How much money to spend to hire fake girlfriend

जानकारी के मुताबिक, रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करने के लिए लड़कों को 1,999 युआन यानी करीब 22,816 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं. फिर वो भाड़े की गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिला सकते हैं. उसके साथ डेट पर जा सकते हैं. उसके साथ चैट कर सकते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/Pexels)

4/5

इस वक्त बढ़ जाती है भाड़े की GF बनाने की कीमत

cost of hiring Girlfriend increases on Lunar New Year

गौरतलब है कि चीन में लूनर न्यू ईयर के वक्त रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करना और महंगा हो जाता है. तब युवाओं को भाड़े की गर्लफ्रेंड के लिए 3 हजार युआन यानी 34,241 रुपये से लेकर 10 हजार युआन यानी 1,14,139 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि न्यू ईयर पर ज्यादातर लोग छुट्टियों पर घर वापस आते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/Pexels)

5/5

कितना कठिन होता है अजनबी शख्स की गर्लफ्रेंड बनना

How hard is it to be a strangers girlfriend

रेंट पर गर्लफ्रेंड का काम करने वाली एक लड़की ने बताया कि उसका काम बहुत कठिन है क्योंकि उसे हर बार किसी अजनबी शख्स की गर्लफ्रेंड बनना होता है. (प्रतीकात्मक फोटो/Pexels)