Air Strike के बाद पाकिस्‍तान की नई गीदड़भभकी, "अब भारत हमारे जवाब के लिए तैयार रहे"
trendingNow1502317

Air Strike के बाद पाकिस्‍तान की नई गीदड़भभकी, "अब भारत हमारे जवाब के लिए तैयार रहे"

पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा, "प्रधानमंत्री इमरान खान ने सभी को हर घटना के लिए तैयार रहने को कहा है. 

पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर...

नई दिल्‍ली/इस्‍लामाबाद : पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में जैश-ए-मोहम्‍मद के कैंपों को भारतीय वायुसेना द्वारा तबाह किए जाने के बाद से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. इस कार्रवाई के बाद भी पाकिस्‍तान हमेशा की तरह भारत को गीदड़भभकी देना जारी रखे हुए है. भारत की हवाई कार्रवाई के बाद पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा, "प्रधानमंत्री इमरान खान ने सभी को हर घटना के लिए तैयार रहने को कहा है. हम सभी तैयार हैं. अब भारत के लिए हमारी प्रतिक्रिया का इंतजार करने का समय आ गया है."

पाकिस्‍तानी समाचार पत्र डॉन की वेबसाइट पर प्रकाशित खबर में कहा गया है कि 'पाकिस्‍तान की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (एनएससी) की बैठक के बाद जारी बयान को दोहराते हुए उन्होंने कहा, "हम जल्‍द प्रतिक्रिया देंगे और जगह व फैसला हमारा सैन्य नेतृत्व तय करेगा'. 

भारत के डर से पाकिस्तान ने PoK में लोगों को बंकरों में रहने के दिए निर्देश, LoC के पास न जाने को कहा

इस दौरान उन्‍होंने कहा कि भारत ने दावा किया है कि वह 21 मिनट तक पाकिस्‍तानी हवाई क्षेत्र में रहे और 350 आतंकवादियों को मार गिराया गया. भारत ने यह भी दावा किया कि दूसरी स्‍ट्राइक मुजफ्फराबाद और तीसरी चकोटी में.

LoC पर पाक की नापाक फायरिंग का भारत ने दिया जवाब, दुश्मन की 5 चौकियां ध्वस्त की

सोमवार रात हमारे रडार को उनका आभार हुआ. वह हमारी सीमा के पास थे, लेकिन उसे क्रॉस नहीं किया. रात में सबसे पहले उन्‍हें सियालकोट और लाहौर बॉर्डर के नजदीक देखा गया. उन्हें सीमा के पास आते देखा गया. हमारी लड़ाकू एयर पेट्रोल (CAP) टीम ने उनसे संपर्क किया और उन्हें चुनौती दी. वे पार नहीं हुए. 

Trending news