मेष-कर्क समेत 4 राशि वाले आज रहें सावधान, वरना होगा नुकसान, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow12307425

मेष-कर्क समेत 4 राशि वाले आज रहें सावधान, वरना होगा नुकसान, पढ़ें राशिफल

Rashifal 26 June 2024: आज कुछ राशि वालों को सतर्कता बरतने की जरूरत है. वरना नुकसान हो सकता है. जानें सभी 12 राशि वालों के लिए 26 जून, बुधवार कैसा रहेगा. 

मेष-कर्क समेत 4 राशि वाले आज रहें सावधान, वरना होगा नुकसान, पढ़ें राशिफल

Today Horoscope 26 June 2024 : बुधवार 26 जून को चंद्रमा कुंभ राशि और धनिष्ठा नक्षत्र में रहेंगे. विष्कुंभ योग है, आज के दिन किसी भी तरह के मेडिकल टेस्ट कराने से बचना चाहिए. जाने सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

मेष - तनाव के साथ काम  करने से मेष राशि के लोगों को बचना होगा, यदि काम मुश्किल लग रहा है तो सहयोग भी ले सकते हैं. व्यापारी वर्ग निवेश करने से पहले सभी पहलुओं से विचार जरूर करें, उसके बाद आगे बढ़े. वर्तमान समय में युवा वर्ग को खुद का अवलोकन करके अपडेट होने की जरूरत है, अन्यथा आज के इस दौर में आप काफी पीछे हो सकते हैं.  सामाजिक दायरा बढ़ेगा तो व्यस्तता भी बढ़ेगी, जिस कारण परिवार को समय भी कम दे पाएंगे. सेहत की बात करें तो जिन लोगों को भी लिवर से जुड़ी समस्या है, उन्हें कुछ आराम मिलता दिखाई दे रहा है.

 

वृष-  इस राशि के लोगों को बॉस की गैर हाजिरी में कुछ निर्णय लेने पड़ सकते हैं, जिसकी लोग प्रशंसा भी करेंगे. व्यापारी वर्ग स्वयं तो सकारात्मक रहें साथ ही अपने कर्मचारियों को भी मोटिवेट करते रहे. युवा वर्ग जिससे भी प्रेम करते है, उनके साथ शादी की बात आगे बढ़ सकती है. आज के दिन आपको विचारों में लचीलापन रखने की सलाह दी जाती है, ताकि आप परिवार के साथ खुलकर बात कर सके. सेहत में पेट में दर्द, पित्त बनना जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

 

मिथुन - मिथुन राशि के लोग करियर प्रोग्रेस को लेकर चिंतित दिखेंगे, मन में कई बार जॉब स्विच करने का विचार भी आ सकता है. कारोबार के लिए भी दिन काफी अच्छा रहेगा, जो भी काम या निर्णय लेंगे सब लाभदायक साबित होंगे. लोगों से घुलने-मिलने की कोशिश करें वरना लोग आपको गलत और घमंडी समझ सकते हैं. हाथ समेटकर चलना होगा, क्योंकि बड़ी धनराशि की जरुरत पड़ सकती है. सेहत में दिनचर्या में वर्कआउट का समावेश करें क्योंकि इससे न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक स्थिरता भी आएगी.

 

कर्क-  इस राशि के लोग चीजों को लेकर फोकस्ड रहें, क्योंकि मन लगना, विचारों का बदलना जैसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. कानूनी मामले में व्यापारी वर्ग को धैर्य रखना होगा, यदि आप सोच रहें कि अपना वकील बदल दे यह सोच गलत होगी. कला प्रदर्शन से जुड़ी चिंता युवा वर्ग को परेशान कर सकती  है, कुछ बातें ईश्वर पर छोड़ देनी चाहिए यह सोच कि जो होगा उसमें निश्चित रूप से आपकी भलाई छिपी है. अपनी बातों को परिवार के साथ शेयर करें क्योंकि उनकी ओर से आपको सहयोग मिलेगा. दांतों की समस्या इलाज के बाद पुनः उभर सकती है, इसलिए दांतों की केयर करते रहें.

 

सिंह - सिंह राशि के लोग बॉस के साथ अच्छे संबंधों का आज आप फायदा उठा सकेंगे. यदि साझेदारी में काम कर रहें है, उनके लिए दिन कुछ तनावपूर्ण हो सकता है क्योंकि पार्टनर खुद काम से फ्री होकर कार्य की सारी जिम्मेदारी आपको सौंप सकते हैं. युवा वर्ग मन को भटकने न दें, एक बार जो विचार बना लिए है उसे लेकर कायम रहें. बड़े भाई  के साथ पुराना विवाद खत्म हो सकता है, जिसे निपटाने में जीवनसाथी की अहम भूमिका होगी. सेहत की बात करें तो  हाथों की केयर करें कार्य करते समय चोट लगने की आशंका है.

 

कन्या- ग्रहों का सपोर्ट मिलने से इस राशि के लोग व्यक्तिगत और प्रोफेशनल लाइफ में तालमेल बैठा सकेंगे. कारोबार बढ़ाने के लिए लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं, दस्तावेज सभी पूरे रखें तो काम जल्दी बनेंगे. युवा वर्ग अकेलापन महसूस कर सकते हैं, कहीं न कहीं आपको लव पार्टनर की कमी खलेगी. जो महिला करियर क्षेत्र में एक्टिव है, उन्हें जीवनसाथी के साथ परिवार का भी पूरा सहयोग मिलेगा. एक ही पोजीशन पर बैठकर काम करने से बचना होगा, क्योंकि बैक पेन होने की आशंका लग रही है.

 

तुला- बॉस को प्रसन्न करने के लिए उनके सामने ज्ञान का बखान करने से बचना होगा, क्योंकि यह दाव उल्टा भी पड़ सकता है. विज्ञापन के माध्यम से ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी और व्यापारी वर्ग को अच्छा लाभ होगा. छोटी-छोटी बातों को लेकर दोस्तों पर क्रोध आएगा और इसी क्रोध में आप उन्हें कुछ तीखा भी बोल सकते हैं. अनुशासित व्यवहार घर का माहौल तो ठीक रखेगा, लेकिन लोगों को आपसे दूर भी कर सकता है. स्वास्थ्य संबंधी मामलों में आपको दवा का सेवन समय पर करना है, खासतौर पर जो लोग थायराइड और बीपी मरीज है.

 

वृश्चिक - प्रोफेशनल मीटिंग के लिए दिन उत्तम है, यदि कोई मीटिंग पिछले कुछ समय से टल रही थी तो आज हो सकती है. फील्ड वर्क करने वाले लोगों को मौसम के प्रकोप से खुद को बचाना है, यदि सेहत सही नहीं रहेगी तो काम कैसे होगा. घर के बड़े बुजुर्गों के मान-सम्मान का खास ध्यान रखना है, उनका आशीर्वाद आप पर बने रहना जरूरी है. जो लोग किराये के मकान में रहते हैं, उनके लिए घर बदलने जैसी स्थिति बन सकती है. किसी भी तरह की फिजिकल एक्टिविटी करते समय सचेत रहना है, क्योंकि नसों में खिंचाव हो सकता है.

 

धनु - महिला सहकर्मी के साथ यदि किसी तरह की बहस की स्थिति बन रही है, तो टालने का ही प्रयास करें. जो लोग पैतृक व्यापार संभालते है, उनके कार्यों को निपटाने में पिता का सहयोग मिलेगा. युवा वर्ग आज के दिन जज्बाती होकर कुछ गलत फैसले ले सकते हैं, नतीजे पर पहुंचने से पहले दो बार विचार जरूर करें. छोटी बहन की सेहत कुछ नरम हो सकती है, इसलिए उसे अपनी सेहत का ध्यान रखने की सलाह दें. जिन गर्भवती महिलाओं की डिलीवरी का समय नजदीक है, उन्हें डॉक्टर के बताए नियमों का पालन अच्छे से करना है.

 

मकर - इस राशि के जो लोग इंजीनियर है, उनके लिए दिन शुभ है. कुछ विशेष उपलब्धियां हासिल हो सकती है. व्यापारी वर्ग को रखे हुए स्टॉक को पहले निकालने की कोशिश करनी है, आप चाहे तो स्कीम या ऑफर भी लॉन्च कर सकते हैं. शोध यानी रिसर्च से संबंधित कार्य करने वाले युवा वर्ग को अच्छे परिणाम मिलेंगे. माता जी को उनके रुचिकर कार्यों को करने के लिए प्रेरित करें, जिससे वह किसी न किसी काम में बिजी रहे. सेहत में रात का भोजन हल्का और सुपाच्य रखें, हरी सब्जियां और फलों का सेवन करना फायदेमंद रहेगा.

 

कुंभ - कुंभ राशि के लोग दूसरों के मामले सुलझाने के चक्कर में अपने कामों में रुकावट या देरी कर सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक का काम करने वाले लोगों को अच्छा मुनाफा होगा, स्टॉक मेंटेनेंस को लेकर सतर्क रहना है कहीं ऐसा न हो कि ग्राहक आए और आपके पास सामान की उपलब्धता ही न हो. मनोरंजन से हटकर कुछ समय खुद को अपडेट करने के लिए भी निकालें. पारिवारिक व्यवस्था सुखद रहेगी, सब इकट्ठा होंगे, बाते करेंगे और मिलकर पुरानी यादें ताजा करेंगे. सेहत  को ध्यान में रखते हुए क्रोध पर नियंत्रण रखे, क्योंकि  बीपी हाई हो सकता है.

 

मीन -  इस राशि के लोग टारगेट पूरा करने के लिए काफी परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग ने यदि कोई अल्पकालिक निवेश किया है, तो उसमें अच्छा मुनाफा होने की संभावना है. पार्टनर के साथ यदि कम्युनिकेशन गैप बढ़ रहा है, तो इसे कम करें क्योंकि बात न होने से दूरियां बढ़ सकती है. कल की तरह आज भी धन खर्च के योग है, फालतू के कार्यों पर धन खर्च करने से बचना है. चोट चपेट से बचकर रहना है, फिसलन वाली जगह पर संभलकर चलें क्योंकि गिरने से कमर पर गहरी चोट लग सकती है.

Trending news