June 2024 Rashifal: इन 3 राशि वालों पर भारी पड़ेगा जून का महीना, ग्रह-नक्षत्र देंगे एक के बाद एक मुसीबत
Advertisement
trendingNow12256042

June 2024 Rashifal: इन 3 राशि वालों पर भारी पड़ेगा जून का महीना, ग्रह-नक्षत्र देंगे एक के बाद एक मुसीबत

Horoscope June 2024: जून का महीना शुरू होने वाला है और इस महीने में हो रहे ग्रह-गोचर बड़ा असर डालेंगे. मासिक राशिफल के अनुसार 3 राशि वालों के लिए तो यह महीना कई समस्‍याएं दे सकता है. 

June 2024 Rashifal: इन 3 राशि वालों पर भारी पड़ेगा जून का महीना, ग्रह-नक्षत्र देंगे एक के बाद एक मुसीबत

June 2024 Unlucky Zodiac Signs: साल 2024 का छठवां यानी कि जून महीना शुरू होने वाला है. इस महीने में गर्मी चरम पर होगी साथ ही ग्रह-नक्षत्र भी बड़ा प्रभाव डालेंगे. मई के अंत से ही सूर्य नक्षत्र परिवर्तन करके रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, जिससे नौतपा प्रारंभ हो जाएंगे. वहीं 1 जून को बुध गोचर फिर इसके बाद मंगल, शुक्र और सूर्य का गोचर, शनि की चाल में बदलाव जैसे बड़े ज्‍योतिषीय परिवर्तन होंगे. ये ग्रह-गोचर और ग्रहों की चाल में बदलाव होंगे. ये बदलाव 3 राशि वालों के लिए उचित नहीं हैं. इन लोगों को नुकसान हो सकता है. करीबी रिश्‍तों में दरार आ सकती है. धन हानि हो सकती है. लिहाजा इन लोगों को जून में संभलकर रहना चाहिए. 

जून महीना इन राशियों के लिए अशुभ 

मिथुन राशि: जून महीना मिथुन राशि वालों के लिए कुछ मामलों में समस्‍याएं दे सकता है. लिहाजा इन लोगों को संभलकर रहने की जरूरत है. कोई करीबी धोखा दे सकता है. आपकी एक छोटी गलती भी आप पर भारी पड़ सकती है. आपकी छवि खराब हो सकती है. लिहाजा किसी से विवाद मोल ना लें. ना ही किसी से कड़वा बोलें. वरना आप दिक्‍कत में आ जाएंगे. इस माह निवेश करने से बचना ही बेहतर है. 

कन्या राशि: आपको इस महीने तनाव का सामना करना पड़ सकता है. मुसीबतें घेर सकती हैं. लिहाजा सावधानी बरतें. किसी पर आंख बंद करके भरोसा ना करें. धोखा हो सकता है. सोच-समझकर धन का लेन-देन करें. किसी को अपने राज ना बताएं. खर्च करने में काबू रखें. वरना कर्ज लेने की नौबत आ सकती है. बेहतर है जितनी इनकम है उससे कम ही खर्च करें. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए जून का महीना अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. आपको करियर में किसी समस्‍या का सामना करना पड़ सकता है. सेहत से लेकर आर्थिक मामलों तक में नकारात्‍मक स्थितियां देखनी पड़ सकती हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. वरना समस्‍या हो सकती है. लव लाइफ में भी मामला बिगड़ सकता है. इनकम पर असर पड़ सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news