साप्‍ताहिक करियर राशिफल: इन 7 दिनों में लगेगी लॉटरी, वृष-कर्क राशि वालों के घर चलकर आएगी कामयाबी
Advertisement
trendingNow12311906

साप्‍ताहिक करियर राशिफल: इन 7 दिनों में लगेगी लॉटरी, वृष-कर्क राशि वालों के घर चलकर आएगी कामयाबी

Weekly Horoscope in Hindi: जुलाई का पहला सप्‍ताह ही वृषभ, कर्क, सिंह और तुला राशि वालों के लिए करियर में उन्‍नति के कई मौके लेकर आ रहा है. पढ़ें 12 राशियों का साप्‍ताहिक राशिफल. 

साप्‍ताहिक करियर राशिफल: इन 7 दिनों में लगेगी लॉटरी, वृष-कर्क राशि वालों के घर चलकर आएगी कामयाबी

Saptahik Rashifal 1 to 7 July 2024: साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल के अनुसार जुलाई का पहला सप्‍ताह यानी कि 1 जुलाई से 7 जुलाई 2024 तक का समय कुछ राशियों के लिए खास है. इन जातकों को 7 दिन में नौकरी में प्रमोशन, नई जॉब का ऑफर या सैलरी में बढ़ोतरी जैसी सौगात मिल सकती हैं. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानें सभी राशियों का साप्‍ताहिक भविष्‍यफल. 

मेष - व्यापार व्यवसाय में जो रुकावट आ रही थी वह दूर होगी. धन के कारण आ रही समस्याएं दूर होंगी. धन लाभ होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे.

वृषभ - प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी तथा रोजगार प्राप्त होगा. धन संबंधित कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्यकुशलता की वजह से आपको करियर में सफलता मिलेगी.

मिथुन - उधार दिया हुआ धन वापस मिलने के संकेत मिल रहे हैं. यदि आप विदेश में नौकरी ढूंढ़ रहे हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल है. पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है. 

कर्क - नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. बैंक और शेयर बाजार के माध्यम से धन प्राप्त होने की संभावना है. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है. 

सिंह - नौकरी में उच्च अधिकारियों की सहायता मिलेगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए अच्छा समय है. अचानक कोई बड़ा खर्च आने से आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ हो सकती है.

कन्या - सुख सुविधाओं की वस्तुएं खरीदने में धन खर्च होगा. व्यापार व्यवसाय में आ रही बाधाएं दूर होगी. पारिवारिक जीवन से जुड़ी बातों पर धन खर्च होगा.

तुला - नौकरी नहीं मिलने से परेशान लोगों की परेशानी दूर होगी. रोजगार प्राप्त होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जमीन या संपत्ति में निवेश करने से बचें.

वृश्चिक - रेस्टोरेंट और होटल कारोबारियों को बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. शेयर बाजार के माध्यम से धन लाभ होगा. बच्चों की पढ़ाई उनकी जरूरतों पर धन खर्च होगा.

धनु - संपत्ति से जुड़े कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. संपत्ति खरीदने तथा बेचने से धन लाभ होगा. दवाइयों से जुड़े कारोबारियों को धन लाभ होगा. धार्मिक यात्रा पर धन खर्च होगा.

मकर - नया घर बनवाने में धन खर्च हो सकता है. आय में वृद्धि के लिए नए अवसर मिलेंगे. कारोबार में कोई बड़ा जोखिम न लें. बिना सोचे समझे निवेश करने से बचें.

कुंभ - आयात निर्यात से जुड़े कामों में धन लाभ होने की संभावना है. अनावश्यक वस्तुओं की ख़रीद पर धन खर्च हो सकता है, बजट के अनुसार चलें तो आर्थिक स्थिति ठीक बनी रहेगी.

मीन - नया वाहन खरीदने पर धन खर्च होगा. कमीशन के व्यवसाय से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. धार्मिक यात्राओं पर धन खर्च होगा. नई नौकरी के लिए प्रयासरत हैं तो अवश्य सफलता मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news