शिरडी जाने वालों के लिए खुशखबरी! नए साल पर साईं दर्शन के लिए मिल रही ये सुविधा

नए साल के स्वागत के लिए साईं बाबा की नगरी शिरडी में भक्तों का तांता लगा हुआ है. 

शिरडी जाने वालों के लिए खुशखबरी! नए साल पर साईं दर्शन के लिए मिल रही ये सुविधा
मंदिर परिसर में किसी भी तरह के वाहन को प्रतिबंधित कर दिया गया है.फाइल फोटो

प्रशांत शर्मा, शिरडी: नए साल के स्वागत के लिए साईं बाबा की नगरी शिरडी में भक्तों का तांता लगा हुआ है. साईंबाबा के दर्शन के साथ ही श्रद्धालु नए साल का स्वागत करना चाहते हैं. मंदिर को देसी-विदेशी फूलों से सजाया गया है. 31 दिसंबर को पूरी रात मंदिर भक्तों के लिए खुला रहेगा. मंदिर में भक्तों की भीड़ न हो इसलिए मंदिर प्रशासन ने अलग से व्यवस्था की है. दर्शन के लिए लगे लाइन में खड़े भक्तों को फ्री में चाय और लाईन में खडे भक्तो के लिए मुफ्त चाय और बिस्कीट दिए जायेंगे. मंगलवार रात को वीआईपी दर्शन सेवा बंद रहेगी. शिरडी की ट्रैफिक के लिए पुलिस तैनात है.

अहमदनगर - मनमाड मार्ग की ट्रैफिक को रिंग रोड से जोड़ दिया गया है. मंदिर परिसर में किसी भी तरह के वाहन को प्रतिबंधित कर दिया गया है ताकि भक्तों को पैदल चलने में दिक्कतों का सामना न करना पड़ा. साईं भक्तों के लिए साई संध्या भजन का आयोजन भी किया है.

यह भी देखें:-

शिरडी साईं मंदिर संस्थान के सीईओ दीपक मुलगीकर बताते हैं कि, 31 दिसंबर को पूरी रात मंदिर खुला रहेगा जिससे भक्तों को दर्शन करने में कोई परेशानी नहीं होगी. मध्यप्रदेश के देवास से आए साईं भक्त राजेश वर्मा बताते हैं कि, नए साल की शुरुआत हम बाबा के दर्शन करने आये हैं.