AUS vs NZ: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड को मिली ताकत, ट्रेट बोल्ट के खेलना तय

Melbourne Test: न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियम्सन ने इस बात की पुष्टि की है कि ट्रेंट बोल्ट बॉक्सिंग डे टेस्ट खेलेंगे. 

AUS vs NZ: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड को मिली ताकत, ट्रेट बोल्ट के खेलना तय
बोल्ट पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में चोटिल हो गए थे. (फोटो: Reuters)

मेलबर्न: पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद अब न्यूजीलैंड की टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए तैयार है. टीम के प्रमुख पेसर ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) मेलबर्न में होने वाले इस मैच के लिए फिट घोषित हो गए हैं. टीम के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) इस बात की पुष्टि की. 

कब लगी थी बोल्ट को चोट
बोल्ट को पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में पसली में चोट लग गई थी जिसके कारण वे पर्थ में हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल सके थे. इस मैच में न्यूजीलैंड को 296 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें: अश्विन के नाम रहे इस दशक में सबसे ज्यादा विकेट, गांगुली ने तारीफ के साथ जताई हमदर्दी

विलियम्सन को इस बदलाव से उम्मीद
क्रिसमस की सुबह विलियम्सन ने बोल्ट की टीम में वापसी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी टीम में जीत रावल की जगह टॉम ब्लेंडल दो साल में पहली बार टीम के लिए ओपनिंग करेंगे. विलियम्सन ने बलंडल को एक शानदार क्रिकेटर भी बताया. 

ब्लंडल के पास बेहतरीन मौका
विलियम्सन ने कहा, "यह एक बेहतरीन मौका है. मुझे लगता है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट खेलने का खास लगाव होगा. सभी लड़के ने शुरू से ही यह देखा है कि इसका हिस्सा होना कितने गर्व की बात है. इसके साथ ही हमें अपना ध्यान क्रिकेट पर लगाते हुए जरूरी सुधार करने पर जोर देना होगा. 

पहली बार टेस्ट में ओपनिंग करेंगे ब्लंडल
उल्लेखनीय है कि ब्लंडल ने हाल ही में मेलबर्न में विक्टोरियन इलेवन न्यूजीलैंड के लिए एक टूर मैच में सलामी बल्लेबाजी की और रिटायर होने से पहले 59 रन की पारी खेली थी. ब्लंडल के बारे में बात करते हुए विलियम्सन ने कहा, "वे एक सकारात्मक और स्मार्ट क्रिकेटर हैं. उन्हें केवल हालातों के मुताबिक खुद को ढालना है. अहम यह है कि वे मैदान पर जाएं और अपना स्वाभाविक खेल खेलें.
(इनपुट आईएएनएस)