जितना मुश्किल हो सकता था, उतना मुश्किल है लैंगर का काम: रिकी पोंटिंग

लैंगर को बॉल टेम्पिरिंग विवाद के चलते डैरेन लैहमन के इस्तीफा देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम का कोच नियुक्त किया गया था.

जितना मुश्किल हो सकता था, उतना मुश्किल है लैंगर का काम: रिकी पोंटिंग
हाल ही में विश्व कप के लिए टीम के सहायक कोच नियुक्त किए गए रिकी पोंटिंग. (फाइल फोटो)

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और हाल ही में विश्व कप के लिए टीम के सहायक कोच नियुक्त किए गए रिकी पोंटिंग ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के बारे में कहा है कि उनका काम जितना मुश्किल हो सकता था, उतना मुश्किल है. लैंगर को बॉल टेम्पिरिंग विवाद के चलते डैरेन लैहमन के इस्तीफा देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम का कोच नियुक्त किया गया था.

पोटिंग ने कहा, "मुझे लगता है कि यह जितना मुश्किल हो सकता था उतना है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की स्थिति ऐसी है कि कई सीनियर खिलाड़ी बाहर हैं और आंतरिक तौर पर काफी बदलाव हो रहे हैं."

World Cup 2019: क्या ऑस्ट्रेलिया की किस्मत बदल पाएंगे दो बार विश्व कप जिता चुके 'पंटर'
उन्होंने कहा, "जहां तक मैं लैंगर को जानता हूं कि वह जैसा चाहते हैं वैसा करते हैं और वह इसी तरह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हैं. आपको जो करना है आपको उसके बारे में पता होना चाहिए. वह काफी मुश्किल समय में टीम में आए हैं."

ऑस्ट्रेलिया को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान ने कहा, "इसने मुझे और उत्साहित किया है ताकि मैं उनकी मदद कर सकूं. हम दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं. हम दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं. हम अच्छी तरह काम करेंगे, लेकिन यह आसान नहीं होगा. मैं उनसे थोड़ा काम का बोझ लेने को तैयार हूं."

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.