Hardik Pandya Divorce: 'मुझे किसी को आधा हिस्सा नहीं देना..' हार्दिक ने बनाया था 'मास्टर प्लान', नताशा ने कर दिया फेल
Advertisement
trendingNow12342446

Hardik Pandya Divorce: 'मुझे किसी को आधा हिस्सा नहीं देना..' हार्दिक ने बनाया था 'मास्टर प्लान', नताशा ने कर दिया फेल

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पांड्या, वो नाम जो अब दिनेश कार्तिक, शिखर धवन और मोहम्मद शमी वाली लिस्ट में जुड़ चुका है. हार्दिक और नताशा के बीच 4 साल पुराना रिश्ता टूट गया है और उड़ रही अफवाहों पर मुहर लग गई है. हार्दिक ने सालों पहले ही प्रॉपर्टी को लेकर मास्टर प्लान बनाया था जो नताशा के सामने फेल हो चुका है. 

 

Hardik Pandya and Natasa stankovic

Hardik Pandya Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या, वो नाम जो अब दिनेश कार्तिक, शिखर धवन और मोहम्मद शमी वाली लिस्ट में जुड़ चुका है. हार्दिक और नताशा के बीच 4 साल पुराना रिश्ता टूट गया है और उड़ रही अफवाहों पर मुहर लग गई है. हार्दिक ने सालों पहले ही प्रॉपर्टी को लेकर मास्टर प्लान बनाया था जो नताशा के सामने फेल हो चुका है. आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले ही हार्दिक की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी में काफी कुछ घट गया. 

प्रॉपर्टी को लेकर हार्दिक का वीडियो वायरल

हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि कर दी कि अब दोनों अलग हो चुके हैं. यह एक भावुक पोस्ट था और दोनों ने इस पोस्ट के साथ कमेंट्स पर भी प्राइवेसी लगा दी थी. लेकिन फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दोनों को लेकर अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं. सभी के जहन में एक ही सवाल है कि हार्दिक पांड्या की प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा नताशा का होगा या नहीं? इसे लेकर हार्दिक का पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें... Hardik-Natasa Divorce: हार्दिक-नताशा का रिश्ता टूटा, याद रहेगी 18 जुलाई की तारीख, कप्तानी भी गई और अब हुआ तलाक

'मुझे किसी को आधा हिस्सा नहीं देना'

हार्दिक वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान अपने अकाउंट के बारे में बात करते नजर आ रहे थे. उन्होंने कहा, 'मेरे पापा के अकाउंट में मम्मी पार्टनर हैं और मेरे अकाउंट में भी और भाई के अकाउंट में भी वो पार्टनर हैं. सब उनके नाम पर है, कार, घर और सबकुछ. मेरा भरोसा नहीं, मैं मेरे नाम पर नहीं लूंगा, मुझे 50 परसेंट आगे चलकर किसी को नहीं देना.' हार्दिक का ये पुराना इंटरव्यू एकबार फिर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हार्दिक-नताशा ने किया ये भावुक पोस्ट 

हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. जिसमें लिखा, '4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है. हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया. जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया. हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं. हम इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का ईमानदारी से अनुरोध करते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

70 प्रतिशत प्रॉपर्टी की मालिक होंगी नताशा

हार्दिक और नताशा ने ऑफीशियली अलग होने का ऐलान कर दिया है. लेकिन अभी तलाक होना बाकी है. हार्दिक पांड्या की नेटवर्थ करीब 11.4 मिलियन डॉलर (95 करोड़ रुपये से ज्यादा) है. इसके अलावा उनकी सोशल मीडिया और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी खूब कमाई होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यदि दोनों का तलाक होता है तो हार्दिक पांड्या को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी का हिस्सा देना पड़ सकता है.

Trending news