IND vs AUS: ‘Concussion’ Chahal के शानदार प्रदर्शन के बाद ट्रोल हुए Justin Langer, देखें Funny Memes
Advertisement
trendingNow1799710

IND vs AUS: ‘Concussion’ Chahal के शानदार प्रदर्शन के बाद ट्रोल हुए Justin Langer, देखें Funny Memes

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के कन्कशन सब्स्टीट्यूट बनकर आए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पहले टी20 में चटकाए 3 विकेट, सोशल मीडियो पर जस्टिन लैंगर (Justin Langer) हुए ट्रोल

 

IND vs AUS: ‘Concussion’ Chahal के शानदार प्रदर्शन के बाद ट्रोल हुए Justin Langer, देखें Funny Memes

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है और टीम इंडिया ने वनडे में की गई गलती को न दोहराते हुए जीत से शुरुआत की है. कैनबरा के मनुका ओवल में पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 11 रनों से मात दी.

  1. रविंद्र जडेजा के कन्कशन सब्स्टीट्यूट बने युजवेंद्र चहल
  2. मैच में युजवेंद्र चहल ने झटके तीन विकेट
  3. जस्टिन लैंगर हो गए ट्रोल

 

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे जिस दौरान उन्हें हेलमेट पर गेंद लगी और वह दर्द से कराहते हुए दिखे. हालांकि उन्होंने इसके बाद भी अपनी बैटिंग खत्म की. जडेजा ने 23 गेंद पर 44 रन की नाबाद पारी खेली. 

IND vs AUS: पहले टी20 में बीच मैच में जडेजा की जगह रिप्लेस हुए चहल, जानिए क्यों और कैसे?

जडेजा (Ravindra Jadeja) को हेलमेट पर गेंद लगने के बाद उनके ‘कनकशन’ (सिर पर चोट लगना) विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को मैदान में उतरा गया. ये देखकर ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) खुश नजर नहीं आए और मैच रेफरी से बात करने लगे. लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ा और चहल सब्स्टीट्यूट के तौर पर मैदान में उतरे.

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए चहल (Yuzvendra Chahal) ने कमाल कर दिया और तीन अहम विकेट निकाले. चहल ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट झटके और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.  

 

चहल (Yuzvendra Chahal) के इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर लैंगर (Justin Langer) को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है और फैंस उनका जमकर मजाक बना रहे हैं. 

ENG VS SA: कोरोना के चलते साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड का पहला वनडे Postponed, जानिए पूरा मामला

 

बता दें कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते उतरी भारतीय टीम ने कंगारुओं को 162 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 150 रन ही बना सकी और टीम इंडिया ने सीरीज का आगाज जीत के साथ किया.

Trending news